{"vars":{"id": "108938:4684"}}

BOULT नए ईयरबड्स हुए लॉन्च, 60 घन्टे की मिलेगी बैटरी लाइफ और कीमत 899 रुपये से शुरू  

अगर आप किफायती TWS ईयरबड्स खरीदने की सोच रहे हैं तो भारत में BOULT ने अपने तीन नए ईयरबड्स BOULT Y1 Pro, W50 और W20 को लॉन्च किया है।
 

BOULT: अगर आप किफायती TWS ईयरबड्स खरीदने की सोच रहे हैं तो भारत में BOULT ने अपने तीन नए ईयरबड्स BOULT Y1 Pro, W50 और W20 को लॉन्च किया है। इनके डिजाइन और फीचर्स यूजर्स की जरूरत को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। डेली यूज़ के लिए बेहतर ऑप्शन का काम कर सकते हैं। खास बात ये हिज कि इनकी कीमत पॉकेट पर भारी नहीं पड़ती। म्यूजिक सुनने से लेकर कॉल तक में यूजर्स को कोई दिक्कत नहीं होने वाली।

कीमत और फीचर्स 

BOULT Y1 Pro TWS earbuds की कीमत 1099 रुपये है जबकि BOULT W50 की कीमत 999 रुपये है वहीं BOULT W20 की कीमत 899 है। BOULT Y1 Pro फुल चार्ज में 60 घंटे की बैटरी लाइफ देगा जबकि BOULT W50 में आपको 50 घंटे की बैटरी लाइफ मिलेगी। BOULT के नये TWS कम कीमत कई अच्छे फीचर्स के साथ आये हैं। ये डेली यूज़ के लिए काफी बेहतर साबित हो सकते हैं।

BOULT Y1 Pro में टाईप-सी पोर्ट है। इसके साथ फास्ट चार्जिंग भी है। इसमें गेमिंग के लिए 45ms की लो लैटेंसी मोड मिलता है। इसमें ब्लूटूथ 5.3 है और यह ब्लिंक एंड पेयर टेक्नोलॉजी के साथ आता है। इसमें बेहतर ऑडियो क्वालिटी के लिए ZEN Quad Mic ENC का सपोर्ट है। BOULT Y1 Pro TWS के साथ 13mm का ड्राइवर मिलता है जिसे लेकर कंपनी ने हेवी बास का दावा किया है। इसे IPX5 की रेटिंग मिली है।

BOULT W50  में भी टाईप-सी पोर्ट मिलता है। यह भी फास्ट चार्जिंग के साथ आता है। इसके साथ भी ZEN Quad Mic ENC मिलता है। इसके साथ SBC AAC कोडेक का भी सपोर्ट है। BOULT W20 को उनके लिए डिजाइन किया गया है जो कि कम कीमत में हाई क्वालिटी ऑडियो चाहते हैं। इसमें फास्ट चार्जिंग है जिसे लेकर कंपनी ने कहा है कि 10 मिनट की चार्जिंग के बाद 120 मिनट का बैकअप मिलेगा। कम कीमत और खूब सारे फीचर्स के साथ ये TWS वैल्यू फॉर मनी का काम  करते हैं।