{"vars":{"id": "108938:4684"}}

India Post Payments Bank Bharti 2023: इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक में बंपर भर्तियां, जानें सैलरी और पूरी डिटेल्स

इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक के अनुबंध के आधार पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी कर दी गई है, जिसके लिए अब इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं,
 

India Post Payments Bank Bharti 2023: इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक के अनुबंध के आधार पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी कर दी गई है, जिसके लिए अब इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं, आपको बता दें कि यह आपके लिए भी बहुत फायदेमंद होगा, 26 से आवेदन करें जुलाई शुरू हो चुका है, जिसके तहत कुल 132 पदों पर नियुक्तियां की जा चुकी हैं, साथ ही भर्ती से संबंधित नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया गया है।बता दे की. भर्ती से संबंधित नोटिफिकेशन https://www.ippbonline.com/ पर पढ़ा जा सकता है। नोटिफिकेशन के मुताबिक एग्जीक्यूटिव पदों पर चयन ऑनलाइन परीक्षा, ग्रुप डिस्कशन और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. चयनित उम्मीदवारों को हर महीने 30000 रुपये दिए जाएंगे. इस दौरान चयनितों को अन्य भत्ते भी दिए जाएंगे.

आयु सीमा

आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 21 वर्ष से 35 वर्ष होनी चाहिए। अधिक जानकारी उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकेंगे। इसके साथ ही आवेदन की आखिरी तारीख 16 अगस्त 2023 है। 

राज्यवार भर्ती

छत्तीसगढ़: 27
असम: 26
हिमाचल प्रदेश: 12
उत्तराखंड: 12
अरुणाचल प्रदेश: 10
नागालैंड: 9
मणिपुर: 9
मेघालय: 8
जम्मू और कश्मीर: 7
मिजोरम: 6
त्रिपुरा: 5
लद्दाख: १

ऐसे करें आवेदन

सबसे पहले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
इसके बाद रिक्रूटमेंट लिंक पर क्लिक करें।
इसके बाद अपनी सारी इन्फॉमेशन भरके इसका आईडी पासवर्ड बना ले 
इसके बाद फॉर्म भरें और सबमिट करें।
इसके बाद फॉर्म की एक कॉपी डाउनलोड कर अपने पास रख लें.