{"vars":{"id": "108938:4684"}}

National Film Awards: अल्लू अर्जुन ने बनाया  रिकॉर्ड,  पहली बार किसी तेलुगू अभिनेता ने जीता बेस्ट एक्टर का नेशनल अवार्ड

आपको बता दें कि इस बार बेस्ट एक्टर का नेशनल अवार्ड जीतने वाले कोई बॉलीवुड एक्टर नहीं है बल्कि तेलुगू सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) हैं.
 

69th National Film Awards: इस समय टॉलीवुड यानी कि तेलुगू सिनेमा की फिल्में कमाल कर रही है वहीं इस बार हुए नेशनल फिल्म अवार्ड्स में तेलुगू सिनेमा ने 11 नेशनल अवार्ड अपने नाम किए. आपको बता दें कि इस बार बेस्ट एक्टर का नेशनल अवार्ड जीतने वाले कोई बॉलीवुड एक्टर नहीं है बल्कि तेलुगू सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) हैं. यह अवार्ड जीतकर उन्होंने एक नया रिकॉर्ड बना दिया है. इससे पहले किसी भी मेल तेलुगू सितारे ने बेस्ट एक्टर का नेशनल अवार्ड नहीं जीता है. यह सिर्फ अल्लू अर्जुन के लिए नहीं बल्कि पूरे तेलुगू सिनेमा के लिए बेहद गर्भ की बात है.

अवार्ड मिलने की खुशी में छलके आंसू

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

एक्टर अल्लू अर्जुन ने सोशल मीडिया पर बेस्ट एक्टर का नेशनल अवार्ड मिलने के बाद एक फोटो शेयर की जिसमें वह पुष्पा फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार को गले लगाए नजर आ रहे हैं. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में अवार्ड जीतने वाले सभी कलाकारों को शुभकामनाएं दी है वहीं उन्होंने सभी को धन्यवाद दिया है उन्हें इतना प्यार देने के लिए. सोशल मीडिया पर कई वीडियो भी वायरल हुई जिसमें डायरेक्टर सुकुमार और अल्लू अर्जुन इमोशनल होते हुए नजर आए.

नेशनल अवार्ड्स में दिखा तेलुगू सिनेमा का जलवा

अल्लू अर्जुन के अलावा टॉलीवुड के दूसरे एक्टर्स ने भी सबसे ज्यादा नेशनल अवार्ड जीते हैं. एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर ने अलग-अलग कैटेगरी में आधा दर्जन से ज्यादा अवार्ड अपने नाम किए हैं. नेशनल फिल्म अवार्ड में तेलुगू सिनेमा के इस प्रदर्शन से दुनिया भर के जानकारों का कहना है कि एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली के बाद तेलुगू सिनेमा ने न सिर्फ भारत में बल्कि पूरे विश्व में एक अनोखी जगह बनाई है. वहीं आरआरआर और पुष्पा जैसी फिल्मों ने तेलुगू सिनेमा को एक नई ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया है.

साउथ फिल्मों का बजा डंका

पहले लोग तेलुगु फिल्में ज्यादा पसंद नहीं करते थे और सिर्फ हिंदी फिल्में देखना पसंद करते थे लेकिन कुछ समय से तेलुगू सिनेमा ऐसी फिल्में लेकर आया है जिन्हें देखने के बाद लोग तेलुगू सिनेमा की तारीफ करते नहीं थक रहे. बीते कुछ दिनों में तेलुगू सिनेमा भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री के तौर पर उभर कर सामने आया है. ऐसी कई फिल्में हैं जिन्होंने सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी जबरदस्त कमाई की है. जानकारों का कहना है कि आने वाले दिनों मैं तेलुगू सिनेमा की कई फिल्में काफी अच्छा प्रदर्शन करेंगी.