{"vars":{"id": "108938:4684"}}

Deepika Padukone ने Salman Khan के साथ फिल्म करने से क्यों किया था मना? जाने क्या थी वजह

एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड के किंग खान 'शाहरुख खान' के साथ 'ओम शांति ओम' से की थी इसके बाद वह हिट पर हिट फिल्में देती चली गईं लेकिन उन्होंने आज तक सलमान खान (Salman Khan) के साथ कोई मूवी नहीं की क्या आपको इसकी वजह पता है?
 

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं और सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं हॉलीवुड में भी उनका सिक्का चलता है. एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड के किंग खान 'शाहरुख खान' के साथ 'ओम शांति ओम' से की थी इसके बाद वह हिट पर हिट फिल्में देती चली गईं लेकिन उन्होंने आज तक सलमान खान (Salman Khan) के साथ कोई मूवी नहीं की क्या आपको इसकी वजह पता है? अगर नहीं तो आज हम आपको इसके पीछे की पूरी कहानी बताने जा रहे हैं.

दीपिका ने क्यों नहीं की सलमान के साथ आज तक कोई फिल्म?

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में इस पूरे किससे को बताया. एक्ट्रेस ने बताया कि सलमान खान वह पहले इंसान है जिन्होंने उनके अंदर एक एक्ट्रेस बनने की क्षमता को पहचाना था. दीपिका ने बताया कि उन्हें खुद ही नहीं पता था कि वह एक्ट्रेस बनना चाहती हैं. उन्होंने कहा कि मेरी और सलमान की काफी अच्छी बॉन्डिंग है और मैं उनकी काफी रिस्पेक्ट करती हूं.

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि यह मेरा दुर्भाग्य है कि मैं उनके साथ कोई फिल्म नहीं कर पाई. उन्होंने कहा कि जब मैं मॉडलिंग कर रही थी तब सलमान खान से किसी ने उनके बारे में जिक्र किया था तो उन्होंने दीपिका को फिल्म ऑफर की थी लेकिन दीपिका तब रेडी नहीं थीं. उन्होंने आगे बताया कि मैं एक ट्रस्ट नहीं बनना चाहती थी लेकिन ठीक 2 साल बाद उन्हें शाहरुख खान के साथ ओम शांति ओम ऑफर हुई.

इन फिल्मों को किया था रिजेक्ट

दीपिका पादुकोण ने जब ओम शांति ओम से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था इसके बाद वह फिल्में करती चली गई और काफी बड़ा मुकाम हासिल कर लिया. सलमान खान के साथ काम ना करने की वजह थी कि एक समय पर उन्हें कई सारी फिल्मों के ऑफर आए थे लेकिन तब वह बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार नहीं थीं. रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस ने एक नहीं बल्कि कई सारी फिल्में ठुकराई थी जिसमें बजरंगी भाईजान, किक और जय हो जैसी सुपरहिट फिल्में शामिल हैं.