{"vars":{"id": "108938:4684"}}

Dharmendra- Shabana से पहले 60 की उम्र में ये एक्टर्स स्क्रीन पर कर चुके हैं रोमांस, जाने कौन कौन है शामिल
 

आपको बता दें कि शबाना आज़मी की उम्र 72 साल है वही धर्मेंद्र 87 साल के हैं. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि 60 से ऊपर किसी एक्टर एक्ट्रेस में स्क्रीन पर रोमांस किया है.
 

Dharmendra और  Shabana Azmi  करण जोहर द्वारा निर्देशित फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रोमांस करते हुए नजर आए थे. दोनों ने एक दूसरे को किस किया था जिसके बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया. आपको बता दें कि शबाना आज़मी की उम्र 72 साल है वही धर्मेंद्र 87 साल के हैं. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि 60 से ऊपर किसी एक्टर एक्ट्रेस में स्क्रीन पर रोमांस किया है. आज हम आपको ऐसे एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने 60 की उम्र के बात स्क्रीन पर रोमांस किया.

नसरुद्दीन शाह

अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाले नसीरुद्दीन शाह कई फिल्मों में रोमांस करते हुए नजर आ चुके हैं. उन्होंने 60 साल की उम्र के बाद फिल्म डर्टी पिक्चर और इश्किया में एक्ट्रेस विद्या बालन को किस किया था वहीं उन्होंने शूट एंड साइट में Greta Sacchi के साथ रोमांटिक सीन दिए थे.

शक्ति कपूर

अपनी अदाकारी से सबको दीवाना बना चुके शक्ति कपूर कॉमेडी के लिए जाने जाते थे फिर उन्होंने विलेन के रूप में लोगों का दिल जीता. शक्ति कपूर कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभा चुके हैं और साल 2018 में उन्होंने एक्ट्रेस पूनम पांडे सर बेहद ही बोल्ड सीन दिए थे जिसकी वजह से वह काफी चर्चा में रहे थे.

राजेश खन्ना

फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स का जब भी नाम लिया जाता है तो उसमें राजेश खन्ना का नाम जरूर शामिल होता है. एक्टर ने कई सारी फिल्मों में रोमांस किया और उनका रोमांटिक अंदाज लोगों को बेहद पसंद आया था. फिल्म वफा ए डेडली लव स्टोरी में उन्होंने एक्ट्रेस के साथ काफी रोमांटिक सीन दिए थे.

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के शहंशाह या कहे तो एंग्री यंग मैन कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन ने अपनी फिल्मों द्वारा लोगों काम काफी मनोरंजन किया है और उनकी फिल्में काफी जबरदस्त हिट भी रही हैं. वैसे तो एक्टर ने कई फिल्मों में रोमांस किया है लेकिन उन्होंने 64 साल की उम्र में 19 साल की जिया खान के साथ निशब्द फिल्म में किसिंग सीन दिया था जिसके बाद लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल भी किया था.

धर्मेंद्र

धर्मेंद्र अपनी दमदार अदाकारी के लिए जाने जाते थे और उन्हें बॉलीवुड का सबसे हैंडसम हीरो का टाइटल भी दिया गया था. धर्मेंद्र कई फिल्मों में रोमांस कर चुके हैं लेकिन 65 साल की उम्र में उन्होंने लाइफ इन मेट्रो में नफीसा अली के साथ किसिंग सीन दिया था.