{"vars":{"id": "108938:4684"}}

Gadar 2 Box Office Collection: सनी देओल की फिल्म नहीं ले रही रुकने का नाम, छठे दिन भी छप्पर-फाड़ कमाई

फिल्म ने पहले दिन ब्लॉकबस्टर ओपनिंग के साथ शुरुआत की जिसके बाद इस फिल्म ने रुकने का नाम नहीं लिया. अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 के साथ रिलीज हुई गदर 2 ने इसे काफी पीछे छोड़ दिया.
 

Gadar 2 Box Office Collection Day 6: सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म ग़दर 2 बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई कर रही है. फिल्म ने पहले दिन ब्लॉकबस्टर ओपनिंग के साथ शुरुआत की जिसके बाद इस फिल्म ने रुकने का नाम नहीं लिया. अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 के साथ रिलीज हुई गदर 2 ने इसे काफी पीछे छोड़ दिया. फिल्म को रिलीज हुए 6 दिन हो चुके हैं और छठे दिन भी इस फिल्म में शानदार कलेक्शन किया है. चलिए आपको भी बताते हैं कि फिल्म ने अब तक कितनी कमाई कर डाली है.

छठे दिन भी हुई छप्पर फाड़ कमाई

फिल्म गदर 2 (Gadar 2) में सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी को एक बार फिर से स्क्रीन पर देखने के लिए दर्शन पागल हो गए. सनी देओल ने जब पाकिस्तान जाकर फिर से अपना वही अग्रेशन दिखाया तो लोग उनके कायल हो गए. फिल्म ने जबरदस्त ओपनिंग के साथ शुरुआत की है और बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म ने छठे दिन भी 33.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है जिसके साथ ही इसका टोटल कलेक्शन 262.48 करोड़ रुपए हो गया है.

पहले हफ्ते में पर कर सकती है 290 करोड़ का आंकड़ा

फिल्म ग़दर 2 को लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि इस फिल्म ने कमाई के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए. अक्षय कुमार की ओएमजी 2 इसके सामने बिल्कुल फेल हो गई हालांकि इस फिल्म को भी लोग पसंद कर रहे हैं. ग़दर 2 को रिलीज हुए अभी 6 दिन हुए हैं और इसने 262 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. ट्रेड एनालिस्ट की माने तो यह फिल्म पहले हफ्ते में 290 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है. यह फिल्म शाहरुख खान की पठान को भी मत दे सकती है.