{"vars":{"id": "108938:4684"}}

Gadar 2 Box Office Collection: रुकने का नाम नहीं ले रही सनी देओल की फिल्म ग़दर 2, 7वें दिन हुई लाजवाब कमाई

सनी देओल के साथ अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 भी रिलीज हुई लेकिन लोगों को जिस फिल्म ने ज्यादा आकर्षित किया वह है गदर 2.
 

Gadar 2 Box Office Collection Day 7: बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म ग़दर 2 (Gadar 2) जबरदस्त तरीके से कमाई कर रही है. सनी देओल के साथ अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 भी रिलीज हुई लेकिन लोगों को जिस फिल्म ने ज्यादा आकर्षित किया वह है गदर 2. फिल्म को रिलीज हुए 7 दिन हो चुके हैं और इसका क्रेज दशकों में खत्म नहीं हो रहा है. फिल्म के सातवें दिन का भी कलेक्शन आ चुका है तो चलिए आपको भी बताते हैं कि फिल्म ने कितनी कमाई की है.

सातवें दिन किया लाजवाब कलेक्शन

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म गदर 2 (Gadar 2) दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है और लोग बड़ी तादाद में सिनेमाघरों में इस फिल्म को देखने जा रहे हैं. फिल्म में एक शानदार ओपनिंग के साथ शुरुआत करते हुए अब तक काफी अच्छा कलेक्शन किया है और सातवें दिन भी इस फिल्म ने 22 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है जिसके साथ ही इसका टोटल कलेक्शन 283.35 करोड़ रुपए हो गया है. फिल्म की ऐसी लाजवाब कमाई बाकी कई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ती जा रही है.

300 करोड़ से बस इतना दूर

फिल्म गदर 2 पहले दिन से ही शानदार कमाई कर रही है और वह प्रिंट पेपर इस फिल्म ने 40 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था. फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में ही ढाई सौ करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया और अब यह फिल्म 300 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली है. आज यानी शुक्रवार को फिल्म 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है और इसके बाद वीकेंड पर भी फिल्म के अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है. अब देखना यह होगा कि वीकेंड पर यह फिल्म कितनी कमाई करती है.