{"vars":{"id": "108938:4684"}}

Jawan Box Office Collection: शाहरुख खान की जवान का जादू कायम, 7 दिन में किया 350 करोड़ का आंकड़ा पार

इस फिल्म को रिलीज हुए 7 दिन हो चुके हैं लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसका जादू अभी भी कायम है और फिल्म काफी अच्छी कमाई कर रही है.
 

Jawan Box Office Collection Day 7: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जवान (Jawan) बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. इस फिल्म को रिलीज हुए 7 दिन हो चुके हैं लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसका जादू अभी भी कायम है और फिल्म काफी अच्छी कमाई कर रही है. शाहरुख खान की एक्टिंग और डबल रोल किरदार ने दर्शकों का दिल जीत लिया और थिएटर में भर भर कर लोग फिल्म देखने पहुंचे. इसी के चलते फिल्म में 350 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है. चलिए आपको भी बताते हैं की फिल्म ने सातवें दिन कितनी कमाई की.

सातवें दिन फिल्म ने किया जबरदस्त कलेक्शन

फिल्म जवान जबसे सिनेमाघर में रिलीज हुई है यह फिल्म कमाई के सभी रिकॉर्ड तोड़ रही है. Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने सातवें दिन 23.3 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. इसके साथ ही फिल्म का टोटल कलेक्शन 368.38 करोड रुपए हो गया है. फिल्म भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी पसंद की जा रही है और वर्ल्ड वाइड कलेक्शन में इस फिल्म ने 621 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. अभी आने वाले वीकेंड पर फिल्म और भी ज्यादा कलेक्शन कर सकती है.

फिल्म की स्टार कास्ट भी है कमाल

फिल्म जवान में शाहरुख खान के साथ एक्टर विजय सेतुपति नयनतारा और सानिया मल्होत्रा भी अहम किरदार में नजर आए इसके अलावा फिल्म में संजय दत्त और दीपिका पादुकोण ने कैमियो किया. इस फिल्म में शाहरुख खान ने डबल रोल निभाया है. फिल्म के जबरदस्त एक्शन सींस देखने के बाद फैंस उनके और उनकी एक्टिंग के कायल हो गए. आपको बता दे कि इससे पहले फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई सारे रिकॉर्ड तोड़े थे और अब जवान भी उसी राह पर है.