{"vars":{"id": "108938:4684"}}

Jawan Box Office Collection: कम होता नजर आ रहा है जवान का जादू, आठवें दिन हुआ अब तक का सबसे कम कलेक्शन

पहले दिन फिल्म ने 75 करोड़ रुपए  कमा  कर नया रिकॉर्ड कायम कर दिया था वहीं वर्ल्ड वाइड इस फिल्म ने पहले दिन 125 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था.
 

Jawan Box Office Collection Day 8: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान (Jawan) जब से रिलीज हुई है तब से यह बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई कर रही है. पहले दिन फिल्म ने 75 करोड़ रुपए  कमा  कर नया रिकॉर्ड कायम कर दिया था वहीं वर्ल्ड वाइड इस फिल्म ने पहले दिन 125 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था. हालांकि अब फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखी जा रही है. फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स द्वारा अच्छा रिस्पांस मिला था लेकिन अब आठवें दिन फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट आ गई है. चलिए आपको भी बताते हैं फिल्म ने 8वें दिन कितना कलेक्शन किया.

आठवें दिन गिरा फिल्म जवान का कलेक्शन

शाहरुख खान की फिल्म जवान 7 सितंबर को सिनेमाघर में रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने धमाकेदार ओपनिंग की थी. हालांकि वीक डेज पर अब फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखी जा रही है. Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने आठवें दिन 19.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है वहीं इसके साथ ही फिल्म का टोटल कलेक्शन 387.78 करोड़ रुपए हो गया है. हालांकि अभी आने वाली वीकेंड में फिल्म के कलेक्शन में उछाल आने की संभावना है. फिल्म को संडे की छुट्टी का भी फायदा मिल सकता है.

क्या जवान तोड़ पाएगी पठान का रिकॉर्ड

फिल्म जवान ने दुनिया भर में अब तक 600 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन कर लिया है वहीं दूसरी तरफ शाहरुख खान की पठान ने दुनिया भर में 1050 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था. जवान जिस तरह से प्रदर्शन कर रही है उसे हिसाब से लोगों का मानना है कि यह फिल्म जल्द ही यह रिकॉर्ड तोड़ देगी. वहीं दूसरी तरफ भारत में पठान ने लाइफ टाइम कलेक्शन में 543.09 करोड़ रुपए कमाए थे. जवान ने 8 दिन में 380 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है और लोगों को उम्मीद है कि यह फिल्म जल्द ही पठान का रिकॉर्ड तोड़ेगी.