{"vars":{"id": "108938:4684"}}

Jawan: शाहरुख खान की जवान ने बनाया एक नया रिकॉर्ड, इस थिएटर में बुक हुआ सुबह 6 बजे का शो

इससे पहले शाहरुख की फिल्म पठान ने कई सारे रिकॉर्ड तोड़े थे और बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया था. अब किंग खान की फिल्म जवान भी रिकॉर्ड बनाने के लिए एकदम तैयार है.
 

Jawan New Record: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान (Jawan) 7 सितंबर को सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है और फैंस  इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग में पहले ही रिकॉर्ड बनाना शुरू कर दिया है. इससे पहले शाहरुख की फिल्म पठान ने कई सारे रिकॉर्ड तोड़े थे और बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया था. अब किंग खान की फिल्म जवान भी रिकॉर्ड बनाने के लिए एकदम तैयार है. फिल्म ने हाल ही में एक नया रिकॉर्ड कायम भी कर दिया है.

इस थिएटर में लगेगा सुबह 6 बजे का शो

गेटी गैलेक्सी थियेटर में सुबह 6 बजे का शो लगाकर जवान ने एक नया रिकॉर्ड कायम कर दिया है. शाहरुख खान  के  यूनिवर्सल फैन क्लब ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है और उन्होंने यह भी कहा है कि वह सुबह का शो ऑर्गेनाइज करेंगे. आपको बता दें कि इससे पहले भी जब पठान रिलीज हुई थी तो यूनिवर्सल फैन क्लब के लोगों ने 9 बजे का शो बुक किया था और अब इस बार जवान के लिए 6 बजे का शो बुक करने जा रहे हैं.

क्या है फिल्म की स्टार

फिल्म जवान में शाहरुख खान के साथ साउथ एक्ट्रेस नयनतारा, विजय सेतुपति और सानिया मल्होत्रा अहम किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म को डायरेक्टर  एटली कुमार ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में  दीपिका पादुकोण का कैमियो भी होगा. फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इस फिल्म के लिए शाहरुख खान ने काफी मेहनत की है और अपने अलग-अलग लुक्स से उन्होंने पहले ही दर्शकों को चौंका दिया है. अब देखना यह होगा कि क्या यह फिल्म पठान का रिकॉर्ड तोड़ पाती है या नहीं