{"vars":{"id": "108938:4684"}}

अक्षय कुमार की Mission Raniganj के पोस्टर में निकली बड़ी गलती! सोशल मीडिया पर हुई फजीहत

इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा अहम किरदार में नजर आएंगी. बुधवार को एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के कुछ नए पोस्टर शेयर किए हैं.
 

Mission Raniganj Poster: अक्षय कुमार (Akshay Kumar)  ओएमजी 2 के बाद अब अपनी आने वाली फिल्म मिशन रानीगंज (Mission Raniganj) को लेकर काफी चर्चा में हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा अहम किरदार में नजर आएंगी. बुधवार को एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के कुछ नए पोस्टर शेयर किए हैं जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. वहीं कुछ लोगों ने इस पोस्ट में काफी बड़ी गलतियां ढूंढ ली है और सोशल मीडिया पर यह पोस्टर काफी ट्रोल हो रहा है. चलिए आपको भी बताते हैं कि इस पोस्टर में क्या गलती है.

पोस्टर में निकली कुछ बड़ी गलतियां

ओएमजी 2 ने बॉक्स ऑफिस पर किया शानदार प्रदर्शन

आपको बता दें की अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 बॉक्स ऑफिस पर 11 अगस्त को रिलीज हुई थी और अब तक इस फिल्म ने 148 करोड़ से भी ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. हालांकि काफी समय बाद अक्षय कुमार की कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर पाई है. फिल्म मिशन रानीगंज के पोस्टर में अक्षय कुमार एक सरदार के रोल में नजर आ रहे हैं. फिल्म का पोस्ट देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है और वह ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.