{"vars":{"id": "108938:4684"}}

Parineeti Raghav Wedding: जल्द राघव चड्ढा की दुल्हनिया बनेगी परिणीति, शादी का सवाल सुन शरमाए राघव

फैंस दोनों की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. दिनों से सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की डेट को लेकर काफी चर्चा हो रही है. खबरों के मुताबिक दोनों 24 सितंबर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.
 

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding: इस समय बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) की शादी चर्चे हो रहे हैं. फैंस दोनों की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. दिनों से सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की डेट को लेकर काफी चर्चा हो रही है. खबरों के मुताबिक दोनों 24 सितंबर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की शादी का कार्ड भी तेजी से वायरल हो रहा है.

शादी का इनविटेशन कार्ड हुआ वायरल

परिणीति चोपड़ा और राघव चढ़ा में से किसी ने भी अभी तक अपनी शादी का कंफर्मेशन नहीं दिया है. हालांकि दोनों की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. हाल ही में दोनों एक साथ किसी इवेंट के दौरान नजर आए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ. वहीं बुधवार को एक्सप्रेस कांफ्रेंस के दौरान जब राघव चड्ढा से परिणीति के साथ शादी करने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने शरमाते हुए जवाब दिया कि आप सभी को बहुत जल्द शादी के बारे में बताऊंगा. 

कहां होगी परिणीति और राघव की शादी?

कई लोग यह जानना चाहते हैं कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की लोकेशन क्या होगी. आपको बता दें कि दोनों की शादी उदयपुर की लीला पैलेस में शाही अंदाज में होगी. शादी होने के बाद द  ताज लेक में रिसेप्शन पार्टी रखी जाएगी. शादी की शादी से एक दिन पहले यानी 23 सितंबर को एक्ट्रेस की चूड़ा सेरिमनी भी होगी. शानदार पार्टी का आयोजन होगा और लंच ऑर्गेनाइज किया जाएगा. वायरल होने के बाद लोग अभी से ही दोनों को शादी की शुभकामनाएं दे रहे हैं.