{"vars":{"id": "108938:4684"}}

अमरनाथ यात्रा से लौट रही बस की हुई भीषण टक्कर, 6 लोगों की मौत 20 घायल
 

अमरनाथ यात्रा से लौट रही एक बस की हुई भीषण टक्कर जी हां को बतादे महाराष्ट्र के बुलढाणा में एक बड़ा हादसा हुआ है। जहां अमरनाथ यात्रा से लौट रही बस कि सामने से आ रही बस से टक्कर हो गई और इस बड़े हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। 
 

Bus Accident: अमरनाथ यात्रा से लौट रही एक बस की हुई भीषण टक्कर जी हां को बतादे महाराष्ट्र के बुलढाणा में एक बड़ा हादसा हुआ है। जहां अमरनाथ यात्रा से लौट रही बस कि सामने से आ रही बस से टक्कर हो गई और इस बड़े हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। जोकि  20 लोग घायल बताए जा रहे हैं मरने वालों में 2 महिलाएं भी शामिल है यह भीषण हादसा 28-29 के बीच की रात में हुआ है।

इसके साथ ही पुलिस के मुताबिक बालाजी ट्रैवलर्स कंपनी की बस अमरनाथ यात्रा से सिंगोली जा रही थी। जबकि रॉयल ट्रैवल्स कंपनी की बस नासिक की तरफ जा रही थी राष्ट्रीय राजमार्ग 53 पर मलकापुर के नांदूर नाका फ्लाईओवर पर हिंगोली की ओर बस जा रही थी, बस ले आगे चल रहे ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश की तभी सामने से आ रही बस से बस जा टकराई और यह भीषण हादसा हो गया।

घायलों की हालत गंभीर
आपको बता दें इस हादसे में 6 यात्रियों की मौत हुई है और मरने वालों में 2 महिलाएं भी शामिल है। वहीं करीब 20 यात्री घायल हुए हैं जिन्हें बुलढाणा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है इस हादसे के बाद सड़क पर आना जाना रुकवा दिया गया है, साथ ही साथ हाईवे पुलिस ने बस को सड़क से हटा कर यातायात बहाल करवा दिया है।

बुलढाणा के जिला कलेक्टर डॉ एचपी तुम मोड में समाचार एजेंसी को यह बताया कि कुल 6 लोगों की मौत हुई है, जिसमें से 5 लोगों की तो मौके पर ही मौत हो गई थी। और एक का अस्पताल पहुंचने पर ही निधन हो गया घायलों में एक गंभीर है जिसे आईसीयू में रेफर किया गया है। बाकी के सभी लोगों के परिवार वालों को संपर्क कर दिया गया है और सभी का इलाज चल रहा है।