{"vars":{"id": "108938:4684"}}

Chandrababu Naidu arrest: टीडीपी ने आज आंध्र प्रदेश किया बंद का ऐलान, पवन कल्याण की पार्टी ने किया समर्थन 

पवन कल्याण की जन सेना पार्टी या जेएसपी ने राज्य बंद के फैसले को अपना समर्थन दिया है. एक बयान में, टीडीपी एपी अध्यक्ष के अत्चन्नायडू ने पार्टी कैडर...
 

Chandrababu Naidu arrest: एन चंद्रबाबू नायडू की तेलुगु देशम पार्टी ने सरकारी धन के दुरुपयोग मामले में पूर्व मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी के विरोध में सोमवार को आंध्र प्रदेश बंद  का ऐलान किया है. पवन कल्याण की जन सेना पार्टी या जेएसपी ने राज्य बंद के फैसले को अपना समर्थन दिया है. एक बयान में, टीडीपी एपी अध्यक्ष के अत्चन्नायडू ने पार्टी कैडर, लोगों और नागरिक समाज से आंदोलन में भाग लेने और इसे सफल बनाने का अनुरोध किया.

चंद्रबाबू नायडू को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया 

विजयवाड़ा की एक स्थानीय अदालत ने कथित करोड़ों रुपये के भ्रष्टाचार घोटाले में चंद्रबाबू नायडू को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. आंध्र प्रदेश सीआईडी ​​प्रमुख एन संजय ने शनिवार को कहा कि उन्हें कौशल विकास निगम से धन के दुरुपयोग से जुड़े धोखाधड़ी मामले में गिरफ्तार किया गया था, जिससे राज्य सरकार को 300 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ था.

 पवन कल्याण ने  YSR कांग्रेस पार्टी  पर साधा निशाना 

जेएसपी प्रमुख पवन कल्याण ने सत्तारूढ़ पार्टी वाईएसआर कांग्रेस पार्टी पर आंध्र प्रदेश में असामाजिक गतिविधियों का सहारा लेने का आरोप लगाया. इसने आगे आरोप लगाया कि राज्य में वाईएसआरसीपी सरकार विपक्षी दलों को परेशान कर रही है. एक बयान में, कल्याण ने जेएसपी कार्यकर्ताओं से बंद में शांतिपूर्वक भाग लेने का भी आग्रह किया.

अदालत परिसर में जमा हुए टीडीपी कार्यकर्ता

चंद्रबाबू नायडू को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के बाद राजमुंदरी सेंट्रल जेल ले जाया गया है. पूर्व मुख्यमंत्री की रिमांड से पहले जेल में भारी पुलिस सुरक्षा तैनात की गई है. बड़ी संख्या में टीडीपी कार्यकर्ता विजयवाड़ा अदालत परिसर में एकत्र हुए, जबकि पुलिस अधिकारी टीडीपी प्रमुख को केंद्रीय जेल ले गए. राजमुंदरी पुलिस ने क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए शहर की सीमा में धारा 144 लागू कर दी है.