{"vars":{"id": "108938:4684"}}

आखिर किसने मिर्जापुर में बना डाला एंटीलिया, बीवियों के लिए बनवाया 14 मंजिला महल
 

मिर्जापुर में एक 14 मंजिला मकान इन दिनों चर्चा में बना हुआ है, दरअसल यह मकान चर्चा में इसलिए बना हुआ है क्योंकि जब एसडीएम ने इसे सील कर दिया तो मिर्जापुर में एंटीलिया जैसा मकान बनाने वाले सेक्टर नाम सियाराम पटेल है।
 

Mirzapur Antilia:  यूपी में एक शख्स ने अपनी बीवियों के लिए बनाना बहन जी हां यूपी के मिर्जापुर में एक 14 मंजिला मकान इन दिनों चर्चा में बना हुआ है, दरअसल यह मकान चर्चा में इसलिए बना हुआ है क्योंकि जब एसडीएम ने इसे सील कर दिया तो मिर्जापुर में एंटीलिया जैसा मकान बनाने वाले सेक्टर नाम सियाराम पटेल है। और उस पर राजाओं जैसे शोक बदलते करने वाले जुनून है इसके साथ ही सियाराम पटेल ने चार शादियां की हैं और उन्हीं के लिए उसने यह 14 मंजिला महल बनाया है।

कौन है सिया राम पटेल
आपको बता देंगे जब 4 के इतिहास पर रहने वाला एक सिया राम पटेल दवाइयों का कारोबार करता है, हालांकि सियाराम के पास पुश्तैनी मकान और जमीन है सियाराम ने इसी पुश्तैनी मकान पर बिना मानक को फॉलो किए 14 मंजिला इमारत खड़ी कर दी है और सियाराम के तीसरी शादी से हुई बेटी ने एसडीएम से इसकी शिकायत कर दी जिसके बाद उप जिलाधिकारी ने मकान को सील कर दिया है। साथ हे बेटी के भरण-पोषण भत्ता ना देने पर एसडीएम से शिकायत भी की थी बता दे कि सिया राम पटेल ने कुल 4 शादियां की हैं, और इसके 6 बच्चे हैं और वह मिर्जापुर का गांव छोड़कर सोनभद्र में जाकर बस चुका है और कभी कबार ही सती हार गांव जाता है।

राजाओं जैसे शौक है सियाराम के
दर्शन गांव के लोगों के अनुसार सिया राम पटेल को राजाओं जैसे साफ रखने का जुनून है, इसी वजह से उसने चार चार शादियां की है और एक 14 मंजिल बिल्डिंग बना डाली है आपको बता दें कि वह इस 14 मंजिल को और भी ऊंचा बनाना चाहता था। लेकिन गांव वालों ने दुर्घटना के अंदर से इसकी शिकायत कर दी और उसके बाद प्रशासन ने आकर इस पर काम रुकवा दिया गांव वालों ने यह भी बताया कि आंधी तूफान के दौरान सब को डर लगता है। कि कहीं यह मकान गिर गया तो आधा गांव साफ हो जाएगा यही वजह थी कि कई लोग दूर जाकर बस गए लोगों ने बताया कि कई लोग तो इसे देखने में भी छोटे हो गए थे, हालांकि सियाराम का अभी तक इस पर कोई भी जवाब या कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।