{"vars":{"id": "108938:4684"}}

Hariyali Teej Saree Look : इस हरियाली तीज पर इन बी-टाउन सुंदरियों के स्टाइलिश साड़ी लुक को अपनाये 

बी-टाउन हसीनाओं के खूबसूरत और स्टाइलिश ग्रीन साड़ी लुक (ग्रीन साड़ी लुक) जिसे रीक्रिएट करके आप भी सेलेब्रिटी लुक पा सकती हैं। यकीन मानिए जब आप इस तरह साड़ी पहनकर अपने पार्टनर के सामने जाएंगी तो उनकी नजरें आपसे हटाना मुश्किल हो जाएगा।
 

Hariyali Teej Saree Look: आपकी जानकारी के लिए बता दे की इस साल हरियाली तीज 19 अगस्त को धूमधाम से मनाई जाएगी. हरियाली तीज को लेकर महिलाएं तरह-तरह की तैयारियों में जुटी हुई हैं। वह पूजा की थाली से लेकर पूजा सामग्री तक सभी जरूरी चीजें इकट्ठा कर रही हैं. इस बीच महिलाएं भी इस बात को लेकर असमंजस में हैं कि हरियाली तीज पर ऐसा क्या पहनें जिसमें वे सबसे खूबसूरत और स्टाइलिश दिखें। तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं बी-टाउन हसीनाओं के खूबसूरत और स्टाइलिश ग्रीन साड़ी लुक (ग्रीन साड़ी लुक) जिसे रीक्रिएट करके आप भी सेलेब्रिटी लुक पा सकती हैं। यकीन मानिए जब आप इस तरह साड़ी पहनकर अपने पार्टनर के सामने जाएंगी तो उनकी नजरें आपसे हटाना मुश्किल हो जाएगा।

प्लेन साड़ी लुक के साथ कैटरीना कैफ का हैवी ब्लाउज

अगर आप तीज पर ग्रेस और एलिगेंस के साथ खूबसूरत दिखना चाहती हैं और ज्यादा तड़क-भड़क वाले कपड़े नहीं पहनना चाहती हैं तो कैटरीना कैफ का यह साड़ी लुक आपके लिए परफेक्ट है। अगर आपकी हरी साड़ी हल्की या प्लेन है तो इसे आकर्षक बनाने के लिए आपको इसके साथ हैवी ब्लाउज कैरी करना चाहिए। आप प्लेन साड़ी के साथ स्टोन, हैवी एम्ब्रायडरी या सीक्वेंस ब्लाउज कैरी कर सकती हैं।हालांकि, आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि भारी ब्लाउज के साथ आप ज्यादा ज्वेलरी न पहनें, इससे स्टाइल वीक हो सकता है।

कियारा आडवाणी का कढ़ाईदार साड़ी लुक

कियारा आडवाणी उन एक्ट्रेस में से एक हैं जिनके साड़ी लुक से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है। तो अगर आप हरियाली तीज में स्टाइलिश और खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो कियारा का यह लुक बेस्ट इंस्पिरेशन हो सकता है। हरे रंग की कढ़ाई वाली साड़ी दिखने में जितनी खूबसूरत है उतनी ही स्टाइलिश भी। इसके साथ आप प्रिंटेड या प्लेन ब्लाउज कैरी कर सकती हैं और ज्वैलरी पहन सकती हैं। अगर आप ईयररिंग्स पहनेंगी तो आप और भी खूबसूरत लगेंगी।

नीना गुप्ता का खूबसूरत स्टाइलिश लुक

अगर आप हरियाली तीज के दिन हरी साड़ी पहनना चाहती हैं तो आपको अपने लुक और कलर कॉम्बिनेशन पर भी ध्यान देना चाहिए। आप नीना गुप्ता के इस साड़ी लुक से प्रेरणा ले सकती हैं। अगर आप हरे रंग के साथ लाल, गुलाबी, नारंगी, मैजेंटा, पीले रंग का ब्लाउज पहनती हैं तो कलर ब्लॉकिंग आपको एक खास बॉलीवुड एक्ट्रेस जैसा महसूस कराएगी। यह कलर कॉम्बिनेशन आपकी साधारण साड़ी में भी चार चांद लगा देगा।