{"vars":{"id": "108938:4684"}}

Bear Viral Video: विशालकाय भालू ने शख्स के ऊपर कर दिया हमला, देखें फिर कैसे ट्रक के ऊपर चढ़कर बचाई जान

आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक खूंखार विशालकाय भालू एक शख्स के ऊपर हमला कर देता है.
 

Bear Viral Video: भालू एक ऐसा खतरनाक शिकारी है जो अपने शिकार को कभी जिंदा नहीं छोड़ता. शेर के बाद भालू एक ऐसा शिकारी है जिसके दांत और पंजे बेहद ही नुकीले और तीखे होते हैं जो अपने शिकार को चीर कर रख देते हैं. भालू के सामने अगर इंसान भी आ जाए तो वह उसे पर भी हमला कर देता है. आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक खूंखार विशालकाय भालू एक शख्स के ऊपर हमला कर देता है. इसके बाद शख्स कैसे अपनी जान बचाता है चलिए आपको भी दिखाते हैं वीडियो में.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स के ऊपर खतरनाक भालू हमला कर देता है. भालू से बचने के लिए आदमी एक ट्रक के ऊपर चढ़ जाता है. भालू  ट्रक के ऊपर चढ़ने की कोशिश करता है लेकिन वह चढ़ नहीं पाता. देखते ही देखते भालू उस शख्स का पीछा छोड़ देता है और वहां से चला जाता है. शख्स ट्रक के ऊपर ही बैठा रहता है जब तक भालू वहां से चला नहीं जाता. अगर गलती से भी भालू उस आदमी को पकड़ लेता तो उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ता. यह वीडियो देखने के बाद आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

यहां देखें भालू का वायरल वीडियो

इस वीडियो को आप इंस्टाग्राम पेज earth.reel पर देख सकते हैं. वीडियो पर लोग अलग-अलग अंदाज में कमेंट कर रहे हैं. कोई कह रहा है अच्छा हुआ यह आदमी ट्रक के ऊपर चढ़ गया तो कोई कह रहा है लगता है इस आदमी की किस्मत बढ़िया थी वरना तो कुछ भी हो सकता था. आपको बता दें कि इस इंस्टाग्राम पेज पर आए दिन रोमांचक और खतरनाक वीडियो शेयर किए जाते हैं जिन्हें लोग बेहद पसंद करते हैं.