{"vars":{"id": "108938:4684"}}

Crocodile Viral Video: मगरमच्छ की फोटो खींचने के लिए अपनी जान पर खेल गया शख्स, देखें हैरतअंगेज वीडियो

मगरमच्छ कभी भी अपने शिकार को जिंदा नहीं छोड़ता. आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक शख्स मगरमच्छ की फोटो खींचने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल देता है.
 

Crocodile Viral Video: मगरमच्छ पानी में रहने वाला सबसे खतरनाक जानवर होता है और एक बार अगर मगरमच्छ किसी शिकार को पकड़ ले तो उसे मार कर ही दम लेता है. मगरमच्छ कभी भी अपने शिकार को जिंदा नहीं छोड़ता. आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक शख्स मगरमच्छ की फोटो खींचने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल देता है. यह वीडियो देखने के बाद आपकी भी सांसे थम जाएंगी.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स नदी के किनारे पर बैठा हुआ है और पानी में कई सारे मगरमच्छ हैं.  वह शख्स दूसरे शख्स को मछली फेंकने का इशारा करता है और पानी में जैसे ही मछली गिरती है मगरमच्छ उसे खाने के लिए लड़ने लगते हैं. फोटो खींच रहा शख्स एक मगरमच्छ में ध्यान नहीं देता जो उसके बेहद करीब आ जाता है. जैसे ही वह शख्स मगरमच्छ को देखता है मगरमच्छ उस पर हमला कर देता है लेकिन शख्स वहां से हट जाता है और उसे कोई नुकसान नहीं पहुंचता.

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को आप इंस्टाग्राम पेज earth.reel पर देख सकते हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग इस पर अलग अलग अंदाज में कमेंट कर रहे हैं. कोई कह रहा है आज तो यह बाल-बाल बच गया तो कोई कह रहा है फोटो खींचने के लिए अपनी जान भी जोखिम में डाल दी. बता दें कि इस इंस्टाग्राम पेज पर आए दिन जानवरों के वीडियो शेयर किए जाते हैं जिन्हें लोग बेहद पसंद करते हैं.