{"vars":{"id": "108938:4684"}}

Dog Viral Video: अपने मालिक के साथ मिलकर कुत्ते ने मिलाए सुर, वीडियो देख छूट जाएगी आपकी हंसी

आज हम आपको ऐसा ही एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक शख्स अपने कुत्ते के साथ मिलकर सुर से सुर मिला रहा है और कुत्ता भी अपने मालिक के साथ मजे से गा रहा है.
 

Dog Viral Video: कुत्ता भी आती समझदार जानवर होता है और सबसे ज्यादा लोग कुत्ता पालना पसंद करते हैं. कुत्ता कोई भी चीज अगर एक बार सीख लेता है तो उसे कभी भी नहीं भूलता. आज हम आपको ऐसा ही एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक शख्स अपने कुत्ते के साथ मिलकर सुर से सुर मिला रहा है और कुत्ता भी अपने मालिक के साथ मजे से गा रहा है. यह फनी वीडियो देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

वायरल वीडियो में अब देख सकते हैं कि एक शख्स अपने कुत्ते के साथ गाना गा रहा है और उसने एक हाथ से कुत्ते का मुंह पकड़ा हुआ है. पहले यह शख्स सुर निकालता है फिर उसके बाद कुत्ता भी उसके साथ सुर से सुर मिला ने लगता है. कुत्ते का यह बेहद ही फनी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और सभी लोग इस पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को आप इंस्टाग्राम पेज  earth.reel पर देख सकते हैं और इस वीडियो पर अब तक 1400 लाइक्स आ चुके हैं. वीडियो पर लोग अलग अलग अंदाज में कमेंट कर रहे हैं. कोई कह रहा है वाह जैसा मालिक वैसा कुत्ता तो कोई कह रहा है यह कुत्ता तो बेहद ही समझदार है. एक शख्स ने बोला यह गाने वाला कुत्ता मुझे भी चाहिए. आपको बता दें कि इस इंस्टाग्राम पेज पर आए दिन जानवरों के फनी वीडियो शेयर किए जाते हैं जिन्हें लोग बेहद पसंद करते हैं.