{"vars":{"id": "108938:4684"}}

Dog Viral Video: यह है दुनिया का सबसे स्मार्ट और डैशिंग डॉगी, कभी कोट-पैंट तो कभी जैकेट में देता है पोज़

कुत्ते इतने होशियार होते हैं कि अगर इन्हें एक बार कोई चीज सिखा दी जाए तो वह उनके दिमाग में बैठ जाती है.
 

Dog Viral Video: कुत्ते को सबसे वफादार और सीधा जानवर माना जाता है इसीलिए लोग इन्हें सबसे ज्यादा अपने घर में पलते हैं और इनसे प्यार करते हैं. कुत्ते इतने होशियार होते हैं कि अगर इन्हें एक बार कोई चीज सिखा दी जाए तो वह उनके दिमाग में बैठ जाती है. आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें आपको दुनिया का सबसे स्मार्ट और डैशिंग कुत्ता नजर आएगा. यह कुत्ता कभी कोट पैंट में दिखाई देता है तो कभी जींस और जैकेट में. चलिए आपको भी दिखाते हैं यह शानदार वीडियो.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक डॉगी सोफे पर बैठा हुआ है और यह कभी काले रंग का कोट पैंट पहने दिखाई देता है तो कभी नीले रंग की जैकेट और जींस पहने नजर आ रहा है. यह डॉगी बिल्कुल इंसानों की तरह बैठा हुआ है और बिल्कुल हलचल भी नहीं कर रहा. डॉगी ऐसे पोज दे रहा है जैसे की कोई मॉडल हो. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है और लोग इस पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

यहां देखें डॉगी का वायरल वीडियो

इस वीडियो को आप इंस्टाग्राम पेज ‌onlycutegogs.in पर देख सकते हैं. वीडियो पर अब तक 340 हजार लाइक्स आ चुके हैं. लोग इस वीडियो पर अलग-अलग अंदाज में कमेंट कर रहे हैं. कोई कह रहा है 'इस डॉगी ने तो बड़े-बड़े मॉडल्स को फेल कर दिया' तो कोई कह रहा है 'यह तो दुनिया का सबसे स्मार्ट और डैशिंग कुत्ता है'. वहीं एक यूजर ने लिखा 'काश ऐसा कुत्ता मेरे भी पास होता'. आपको बता दें कि इस वीडियो में कुत्ता एकदम प्रोफेशनल मॉडल की तरह पोज दे रहा है.