{"vars":{"id": "108938:4684"}}

Elephant Viral Video: हाथी से मस्ती कर रही थी महिला, मिला ऐसा सबक कि चारों खाने हो गई चित

हाथी  कभी किसी जानवर या इंसान को नुकसान नहीं पहुंचाता लेकिन एक बार अगर उसका दिमाग खराब हो जाए तो किसी को नहीं छोड़ता.
 

Elephant Viral Video: हाथी बेहद शांत जानवर होता है और अगर उसे छोड़ा जाए तो वह किसी को नहीं छोड़ता. हाथी  कभी किसी जानवर या इंसान को नुकसान नहीं पहुंचाता लेकिन एक बार अगर उसका दिमाग खराब हो जाए तो किसी को नहीं छोड़ता. आज हम आपको एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक महिला को गजराज से मजाक करना भारी पड़ गया. चलिए आपको भी दिखाते हैं यह हैरतअंगेज वीडियो.

वायरल वीडियो बीएफ देख सकते हैं कि महिला हाथी को कुछ खिलाने की कोशिश कर रही है और उसे बार-बार उसे चिड़ा रही है. हाथी पहले तो उसकी तरफ आगे बढ़ता है घर शांत रहता है लेकिन जैसे ही महिला उसके बेहद करीब आ जाती है वह उसे अपनी सूंड से उठाकर जमीन पर फेंक देता है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है आप लोग इस पर अपने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

यहां देखें हाथी का वायरल वीडियो

 इस वीडियो को आप इंस्टाग्राम पर earth.reel पर देख सकते हैं. वीडियो पर लोग अलग अलग अंदाज में कमेंट कर रहे हैं. कोई कह रहा है लगता है दीदी को हाथी की ताकत का अंदाजा नहीं तो कोई कह रहा है लड़कियां कभी भी कोई काम सही नहीं करती हैं. आपको बता दें कि इस इंस्टाग्राम पेज पर आए दिन जानवरों के फनी वीडियो शेयर किए जाते हैं जिन्हें सोशल मीडिया पर लोग बेहद पसंद करते हैं.