{"vars":{"id": "108938:4684"}}

Elephant Viral Video: गजराज ने पल भर में भारी-भरकम पेड़ को किया धाराशाही, दिखाया अपना दमखम
 

आज हम आपको एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक हाथी पेड़ के सामने अपना शक्ति प्रदर्शन कर रहा है और वह देखते ही देखते भारी भरकम पेड़ को जमीन पर गिरा देता है.
 

Elephant Viral Video: हाथी बेहद शांत स्वभाव का जानवर होता है लेकिन एक बार अगर गजराज को गुस्सा आ जाए तो उसके सामने कोई नहीं पाता. हाथी में इतनी ताकत होती है कि वह एक बार में किसी भी जानवर को मार सकता है. आज हम आपको एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक हाथी पेड़ के सामने अपना शक्ति प्रदर्शन कर रहा है और वह देखते ही देखते भारी भरकम पेड़ को जमीन पर गिरा देता है. यह वीडियो देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि हाथी एक भारी भरकम पेड़ को गिराने की कोशिश कर रहा है वह दो-तीन बार दम लगता है और पेड़ को धक्का देता है. पेड़ अपनी जगह से मिलता है और इसके बाद हाथी आखरी बार जोर लगाता है और पेड़ को जमीन पर गिरा देता है. हाथी की ताकत देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है लोग इस पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

यहां देखें हाथी का वायरल वीडियो

इस वीडियो को आप इंस्टाग्राम पेज wildlife_stories_ पर देख सकते हैं. वीडियो पर अब तक 4500 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और लोग इस पर अलग अलग अंदाज में कमेंट कर रहे हैं. कोई कह रहा है गजराज के सामने कोई नहीं टिक सकता तो कोई कह रहा है अगर इसके सामने कोई जानवर होता तो उसका क्या हाल होता. आपको बता दें कि इस इंस्टाग्राम पेज पर आए दिन जानवरों के हैरतअंगेज वीडियो शेयर किए जाते हैं जिन्हें लोग बेहद पसंद करते हैं.