{"vars":{"id": "108938:4684"}}

Viral Video: क्या आपने कभी भारत में खाई है सोने की कुल्फी? कीमत जान नहीं होगा यकीन

इंदौर में एक स्ट्रीट वेंडर ने गोल्ड कुल्फी बेचना शुरू किया है जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. कई लोग इसे बेहद पसंद कर रहे हैं तो दूसरी तरफ कई लोग इसे पैसे की बर्बादी बता रहे हैं
 

Golden Kulfi Viral Video: भारत में अपने कई जगह कुल्फी खाई होगी लेकिन आज हम आपको एक ऐसी स्पेशल कुल्फी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी कीमत सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. इंदौर में एक स्ट्रीट वेंडर ने गोल्ड कुल्फी बेचना शुरू किया है जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. कई लोग इसे बेहद पसंद कर रहे हैं तो दूसरी तरफ कई लोग इसे पैसे की बर्बादी बता रहे हैं. चलिए आपको भी दिखाते हैं यह वायरल वीडियो.

दुकानदार ने भी पहन रखा है ढेर सारा सोना

वायरल हो रही कुल्फी आपको बहन को पिस्ता और सिंपल शादी फ्लेवर में मिल जाएगी. सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स गले में और हाथ में ढेर सारा सोना पहली नजर आ रहा है और यह शख्स एक कुल्फी बेच रहा है जिसमें वह सोने का वर्क लगा कर दे रहा है. जब फूड ब्लॉगर दुकानदार से पूछता है कि यह कुल्फी इतनी महंगी क्यों है तो दुकानदार उससे कहता है कि यह कुल्फी सोने की है आप इसे खा कर देखें. वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर बेहद पसंद कर रहे हैं.

इस जगह पर खा सकते हैं यह कुल्फी

यह वीडियो इंस्टाग्राम पेज mammi_ka_dhaba पर शेयर किया गया है और इस वीडियो पर अब तक 1 लाख 50 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. कई लोग इस वीडियो पर अलग-अलग कमेंट कर कोई कह रहा है भाई यह सोने की कुल्फी कहां मिलती है तो किसी ने इसका एड्रेस लिखा प्रकाश कुल्फी, सराफा, इंदौर मध्य प्रदेश. आपको बता दें कि इस एक कुल्फी की कीमत 351 रुपए है. कुल्फी की इतनी ज्यादा कीमत सुनकर लोग बोल रहे हैं कि यह सिर्फ दिखावा है और प्रमोशन का जरिया है.