{"vars":{"id": "108938:4684"}}

Mouse Viral Video: शख्स ने कंघा और कैंची लेकर काटे चूहे के बाल, वीडियो देख हंसी से हो जाएंगे लोटपोट

जानवरों के लिए एक अलग बाल काटने की दुकान होती है जहां पर कुत्तों और बिल्लियों के बाल काटे जाते हैं लेकिन क्या आपने कभी किसी चूहे के बाल काटते हुए देखे हैं.
 

Mouse Viral Video: सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं जिन्हें देखने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते होंगे. इंसानों के साथ-साथ आजकल जानवरों का भी हेयर कट होने लगा है. जानवरों के लिए एक अलग बाल काटने की दुकान होती है जहां पर कुत्तों और बिल्लियों के बाल काटे जाते हैं लेकिन क्या आपने कभी किसी चूहे के बाल काटते हुए देखे हैं. आज हम आपको ऐसा ही एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक शख्स चूहे के बाल काटता नजर आ रहा है.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटा सा चूहा बैठा हुआ है और उसके गले में काला कपड़ा बंधा हुआ है. एक शख्स पीछे से पहले चूहे के सर पर थोड़ा सा पानी डालता है फिर हाथ में कैंची और कंघा लेकर उसके बाल काटने लगता है. चूहा चुपचाप बैठा रहता है और कुछ भी नहीं बोलता और शख्स उसके बाल काटता रहता है. यह वीडियो देखने में बेहद ही क्यूट है और सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. 

यहां देखें चूहे का वायरल वीडियो

इस वीडियो को आप इंस्टाग्राम पेज MaY TV पर देख सकते हैं. वीडियो पर अब तक 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और इस वीडियो को 135000 लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो को देखने के बाद लोग इस पर अलग-अलग अंदाज में कमेंट कर रहे हैं. कोई कह रहा है भाई चूहे के भी अपने अलग शौक हैं तो कोई कह रहा है आजकल तो चूहे भी हीरो बनना चाहते हैं. आपको बता दे कि इस वीडियो को देखने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे और यह वीडियो बेहद पसंद करेंगे.