{"vars":{"id": "108938:4684"}}

Snake Viral Video: विशालकाय अजगर सांप को शख्स ने लाद लिया कंधे पर, साइज देख आंखें रह जाएगी फटी

अजगर एक बार अगर अपने शिकार को जकड़ ले तो उसकी मौत पक्की है. लेकिन आज हम आपको ऐसा हैरत इंगेज वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक शख्स विशाल का अजगर सांप को अपने कंधों पर लाद कर ले जा रहा है.
 

Snake Viral Video: सांपों में अजगर सांप सबसे ताकतवर और बड़ा होता है. इसके अंदर जहर नहीं होता लेकिन यह अपने शिकार को पूरा साबित ही निगल जाता है. अजगर एक बार अगर अपने शिकार को जकड़ ले तो उसकी मौत पक्की है. लेकिन आज हम आपको ऐसा हैरत इंगेज वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक शख्स विशाल का अजगर सांप को अपने कंधों पर लाद कर ले जा रहा है. वीडियो में सांप का साइज देखने के बाद आपकी आंखें फटी रह जाएगी और आप हैरान रह जाएंगे.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स विशाल के अजगर सांप को अपने कंधों पर लाद कर लेकर जा रहा है. इस अजगर सांप का साइज आदमी से चार गुना बड़ा है और यह बड़े आराम से इस सांप को ले जा रहा है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि यह सांप फालतू है और इसे सुरक्षित जगह पर लेकर जाया जा रहा है. लेकिन अगर यह अजगर सांप पालतू नहीं होता तो यह पल भर के अंदर आदमी को जकड़ के उसकी जान ले सकता है. इस अजगर सांप का साइज देखने के बाद आपका भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

यहां देखें अजगर सांप का वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पेज world_of_snakes_ पर शेयर किया गया है. वीडियो पर अब तक 26000 से ज्यादा लाइक्स आ चुके  हैं और लोग इस वीडियो पर अलग-अलग अंदाज में कमेंट कर रहे हैं. कोई कह रहा है पहले मुझे लगा कि यह सांप नकली है तो कोई कह रहा है इस हिसाब का साइज देखने के बाद तो मेरी नींद ही उड़ गई. आपको बता दे कि इस इंस्टाग्राम पेज पर आए दिन सांपों के हैरत संगीत वीडियो शेयर किए जाते हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरस होते हैं.