{"vars":{"id": "108938:4684"}}

Snake Viral Video: शख्स ने खतरनाक कोबरा सांप को कर लिया किस, देखें हैरान कर देने वाला वीडियो

आज हम आपको एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक शख्स इस खतरनाक सांप के साथ खिलवाड़ करता हुआ नजर आ रहा है और देखते ही देखते वह कब्र को किस भी कर लेता है.
 

Snake Viral Video: सांपों में कोबरा सांप को सबसे खतरनाक माना जाता है और जहरीला भी. कोबरा अपने शिकार को पल भर में मार सकता और इसलिए कोबरा को दुनिया के सबसे खतरनाक सांपों में से एक माना जाता है. आज हम आपको एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक शख्स इस खतरनाक सांप के साथ खिलवाड़ करता हुआ नजर आ रहा है और देखते ही देखते वह कब्र को किस भी कर लेता है. चलिए आपको भी दिखाते हैं यह हैरतअंगेज वीडियो.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स ने हाथ में खतरनाक कोबरा सांप पकड़ा हुआ है और  कोबरा अपना फन फैलाकर सीधा खड़ा हो जाता है. देखते ही देखते यह शख्स कब्र के पीछे से उसके सर पर किस कर लेता है. वहीं कोबरा कोई भी हलचल नहीं करता और चुपचाप खड़ा रहता है. माना जाता है कि कोबरा सांप को अगर पीछे से छुआ जाए तो वह कोई नुकसान नहीं पहुंचता लेकिन अगर आप यह चीज उसके सामने से करेंगे तो आपकी जान को भी खतरा हो सकता है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

यहां देखें सांप का वायरल वीडियो

इस वीडियो को आप इंस्टाग्राम पेज world_of_snakes_ पर देख सकते हैं. वीडियो पर अब तक 11000 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और कमेंट सेक्शन में लोग अलग अलग अंदाज में कमेंट कर रहे हैं. कोई कह रहा है लगता है भाई को अपनी जान प्यारी नहीं है तो कोई कह रहा है मुझे लगता है यह इस शख्स की एक्स है. आपको बता दें की इस इंस्टाग्राम पेज पर आए दिन सांपों के हैरतअंगेज वीडियो शेयर किए जाते हैं और लोग उन्हें बेहद पसंद करते हैं.