{"vars":{"id": "108938:4684"}}

Viral Dance Video: डीजे पर बच्चे  ने दिखाया एनर्जेटिक डांस, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे नाचने पर मजबूर

आज हम आपको ऐसा ही एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक छोटा सा बच्चा पंजाबी गाने पर डीजे पर गजब का डांस करता नजर आ रहा है.
 

Viral Dance Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कई सारे बच्चों के टैलेंट से भरे वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई बच्चे ऐसा गजब का डांस करते हैं जिन्हें देखकर आप यही कहेंगे कि यह तो कोई प्रोफेशनल डांसर है. आज हम आपको ऐसा ही एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक छोटा सा बच्चा पंजाबी गाने पर डीजे पर गजब का डांस करता नजर आ रहा है. इस बच्चे के पीछे कई महिलाएं नाच रही हैं लेकिन सबकी नजर बस इस बच्चे पर ही है. चलिए आपको भी दिखाते हैं इस बच्चे का यह शानदार डांस.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटा सा बच्चा पैंट शर्ट पहनकर किसी पार्टी में पंजाबी गाने पर डीजे पर जमकर कमर मटका रहा है. बच्चा ऐसे गजब के डांस मूव्स दिख रहा है जिसे बड़े-बड़े डांसर भी ना कर पाए. बच्चों का यह डांस देखकर आपके भी पर थिरकने लगेंगे. सोशल मीडिया पर बच्चों का यह डांस बेहद पसंद किया जा रहा है और लोग इस वीडियो को ढेर सारा प्यार दे रहे हैं. वीडियो पर लोग बच्चे के डांस की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.

यहां देखें बच्चे का वायरल डांस वीडियो

इस वीडियो को आप इंस्टाग्राम पेज himankstar पर देख सकते हैं. वीडियो पर अब तक 244000 लाइक्स आ चुके हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और कई लोग कमेंट सेक्शन में इस बच्चे की काफी तारीफ कर रहे हैं. कोई कह रहा है मस्त यार तेरे को देखकर तो मुझे अपनी एनर्जी याद आ गई तो कोई बोल रहा है इस बच्चे ने डीजे पर नाच रही सभी लड़कियों को मात दे दी. जिस बच्चे ने वीडियो शेयर किया है उसका नाम है हिमांक मिश्रा और इस बच्चे के इंस्टाग्राम पर 1.3 मिलीयन फॉलोअर्स हैं.