{"vars":{"id": "108938:4684"}}

Viral Dance Video: बूढ़ी दादी ने‌ गरबा डांस में सभी को छोड़ा पीछे, लोग बोले 'यह तो सुपर दादी है'

खाते हैं. आज हम आपको ऐसा ही एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक बूढी दादी जवान औरतों को भी गरबा डांस में पीछे छोड़ रही है.
 

Viral Dance Video: कहते हैं कि अपनी कला को दिखाने की कोई उम्र नहीं होती और सोशल मीडिया पर आए दिन कई ऐसे वीडियो वायरल होते हैं जिनमें बच्चे से लेकर बूढ़े तक अपनी कलाकारी दिखाते हैं. आज हम आपको ऐसा ही एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक बूढी दादी जवान औरतों को भी गरबा डांस में पीछे छोड़ रही है. यह वीडियो देखने के बाद आपके भी पैर थिरकने लगेंगे. चलिए आपको भी दिखाते हैं यह खूबसूरत डांस वीडियो.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बूढ़ी दादी गरबा डांस करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में बूढ़ी औरत के साथ और भी महिलाएं नाच रही हैं जो कि उनसे उम्र में बेहद छोटी हैं लेकिन बूढ़ी दादी सभी को मात दे रही हैं. बूढ़ी दादी के डांस के सामने सभी औरतों का डांस फीका पड़ रहा है और वहां खड़े लोग बस उन्हें ही देख रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग कमेंट सेक्शन में दादी के डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

यहां देखें दादी का वायरल डांस

इस वीडियो को आप इंस्टाग्राम पेज Ghantaa पर देख सकते हैं. वीडियो पर अब तक 8000 से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. कमेंट सेक्शन में लोग अलग-अलग अंदाज में कमेंट कर रहे हैं. कोई कह रहा है 'दादी ने तो सभी को पीछे छोड़ दिया' तो कोई कह रहा है 'यह तो सुपर दादी है'. वहीं एक यूजर ने लिखा कि 'अपनी कला दिखाने की कोई उम्र नहीं होती'. आपको बता दे कि इस इंस्टाग्राम पेज पर आए दिन फनी और रोमांचक वीडियो शेयर किए जाते हैं.