{"vars":{"id": "108938:4684"}}

Viral Video: विशालकाय छिपकली के साथ मजे से लेट गया शख्स, वीडियो देख हैरत में पड़ जाएंगे आप

कई बार लोग दूसरों का मनोरंजन करने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल देते हैं और सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं.
 

Viral Video: सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं जिन्हें देखने के बाद आप भी हैरत में पड़ जाते होंगे. कई बार लोग दूसरों का मनोरंजन करने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल देते हैं और सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक शख्स अपनी जान जोखिम में डालकर विशालकाय छिपकली के साथ मस्ती मजाक कर रहा है. इस छिपकली का साइज देखने के बाद आपका भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक आदमी विशालकाय छिपकली के पास लेट जाता है और धीरे-धीरे उसे गले लगा लेता है. छिपकली उसे आदमी को नुकसान नहीं पहुंचती और आदमी उसे मस्ती मजाक करता रहता है. इस छिपकली का साइज लगभग आदमी के ही बराबर है और अगर गलती से भी इस छिपकली को गुस्सा आ गया तो यह आदमी की जान भी ले सकती है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो पर अलग-अलग अंदाज में कमेंट भी कर रहे हैं.

यहां देखें वायरल वीडियो 

इस वीडियो को आप इंस्टाग्राम पेज earth.reel पर देख सकते हैं. वीडियो में यह आदमी ऐसी हरकत कर रहा है जिसे देखने के बाद कोई भी इस इंसान को पागल ही समझेगा. इस वीडियो पर लोग बेहद फनी फनी कमेंट कर रहे हैं. कोई कह रहा है लगता है इस शख्स को अपनी जान से प्यार नहीं है तो कोई कह रहा है इसे नहीं पता है यह कैसी बेवकूफी कर रहा है. आपको बता दें कि इस इंस्टाग्राम पेज पर जानवरों के हैरत अंग्रेज वीडियो शेयर किए जाते हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरस होते हैं.