{"vars":{"id": "108938:4684"}}

Viral Video: आंटी ने एक नहीं पांच बोतल से दिखाया गजब का स्टंट, लोग बोले 'वाह! आंटी मौज कर दी'

कभी कोई बच्चा गजब का कारनामा दिखाता है तो कभी कोई बड़ा शानदार स्टंट करता हुआ नजर आता है.
 

Viral Video: सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे गजब के वीडियो वायरल हो जाते हैं जिन्हें देखने की बात आपको भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं होता होगा. कभी कोई बच्चा गजब का कारनामा दिखाता है तो कभी कोई बड़ा शानदार स्टंट करता हुआ नजर आता है. आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक आंटी हाथ में एक नहीं पांच बोतल लेकर गजब का स्टंट दिखा रही हैं. असिस्टेंट को देखने के बाद आपको भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक आंटी हाथ में एक नहीं दो नहीं बल्कि 5 बोतल पकड़े बैठी हैं. सारी बोतल में पानी भरा हुआ है और आंटी एक साथ सारी बोतल हवा में उछालती है और सारी बोतल जमीन पर सीधी खड़ी हो जाती हैं. आंटी ने बोतल से ऐसा कारनामा कर दिखाया जो बड़े-बड़े धुरंधर नहीं कर पाते. इस वीडियो को देखने के बाद आपको भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है और लोग इस पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पेज Ghantaa पर शेयर किया गया है और इस वीडियो पर अब तक 35000 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वीडियो पर लोग अलग-अलग अंदाज में कमेंट कर रहे हैं. कोई कह रहा है 'भाई आंटी हैकर है.. इसे कहते हैं हैकिंग' तो कोई कह रहा है 'मुझे तो लगता है आंटी जादूगर हैं क्योंकि यह तो संभव है'. आपको बता दें  कि इस इंस्टाग्राम पेज पर आए दिन फनी वीडियो शेयर किए जाते हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरस होते हैं.