{"vars":{"id": "108938:4684"}}

Viral Video: बिल्लियों की लड़ाई के बीच फस गया बेचारा कुत्ता, देखें दोनों के बीच कैसे हुई सुलह
 

आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें दो बिल्लियां आपस में झगड़ रही होती है और बेचारा कुत्ता उनके झगड़े में फंस जाता है.
 

Cat Viral Video: सोशल मीडिया पर जानवरों के कई बार ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं जिन्हें देखने के बाद या तो आप उनकी क्यूटनेस पर फिदा हो जाते होंगे या फिर उनकी हरकतें देखकर हंसी से लोटपोट हो जाते होंगे. आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें दो बिल्लियां आपस में झगड़ रही होती है और बेचारा कुत्ता उनके झगड़े में फंस जाता है. वीडियो देखने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. चलिए दिखाते हैं आपको यह बेहद कट वीडियो.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो बिल्लियों के बीच हाथापाई हो रही है और एक कुत्ता उन दोनों का बीच बचाव कर रहा है लेकिन बिल्लियां आपस में लड़ती जा रही हैं और एक दूसरे के थप्पड़ मार रही हैं. बीच में दोनों शांत हो जाती हैं लेकिन एकदम फिर से लड़ाई शुरू कर देती हैं. कुत्ता बेचारा बस दोनों को देखता रह जाता है और कुछ नहीं कर पाता. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

यहां देखें कुत्ते और बिल्ली का वायरल वीडियो 

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पेज mno2712 पर शेयर किया गया है और लोग इस वीडियो पर अलग-अलग अंदाज में कमेंट कर रहे हैं. कोई कह रहा है 'बिल्लियों की लड़ाई में बेचारा कुत्ता फस गया' तो कोई कह रहा है कि 'लेडिज की लड़ाई में हमेशा जेंट्स ही फास्ट हैं'. आपको बता दे कि इस इंस्टाग्राम पेज पर आए दिन फनी और रोमांचक वीडियो शेयर किए जाते हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरस होते हैं