{"vars":{"id": "108938:4684"}}

Viral Video: बेंच पर बैठकर एक्सरसाइज कर रहा था शख्स, अचानक बिगड़ गया बैलेंस 

आज हम आपको ऐसा ही एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक मोटा सा शख्स बेंच पर बैठकर एक्सरसाइज कर रहा होता है और अचानक उसके साथ कुछ ऐसा होता है जिसे देखकर आप भी हंसते-हंसते  लोट  जाएंगे.
 

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कई ऐसे फनी वीडियो वायरल हो जाते हैं जिन्हें देखने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते होंगे. कई बार लोग ऐसी हरकतें कर देते हैं जो बेहद ही फनी होती हैं. आज हम आपको ऐसा ही एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक मोटा सा शख्स बेंच पर बैठकर एक्सरसाइज कर रहा होता है और अचानक उसके साथ कुछ ऐसा होता है जिसे देखकर आप भी हंसते-हंसते  लोट  जाएंगे. चलिए आपको भी दिखाते हैं यह बेहद फनी वीडियो.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक मोटा सा शख्स एक बेंच पर बैठकर एक्सरसाइज करने लगता है और जैसे ही वह पीछे के लिए झुकता है तो वह बेंच से नीचे लुढ़क जाता है. आदमी अपना बैलेंस खो  देता है और बेंच से नीचे जाकर गिरता है. आस-पास कोई भी देखने वाला नहीं होता इतनी देर में शख्स दूसरी एक्सरसाइज करना शुरू कर देता है और किसी को नहीं पता चला कि वह बेंच से गिरा था. इस वीडियो में आदमी के गिरने के अंदाज को देखकर आप भी हंसी से लोटपोट हो जाएंगे.

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वायरल वीडियो को आप इंस्टाग्राम पेज ghantaa पर देख सकते हैं. वीडियो पर अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और 11000 से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर लॉक अलग-अलग अंदाज में कमेंट कर रहे हैं कोई कह रहा है 'कुछ भी हो लेकिन भाई की एक्सरसाइज नहीं रुकी' तो कोई कह रहा है 'अरे भाई किसी ने देखा किसी ने नहीं देखा'. आपको बता दे कि इस इंस्टाग्राम पेज पर आए दिन फनी और रोमांचक वीडियो शेयर किए जाते हैं.