{"vars":{"id": "108938:4684"}}

Viral Video: बूढ़ी दादी ने रणबीर और आलिया के गाने पर जमकर लगाए ठुमके, बड़े-बड़े डांसर हैं इनके आगे फेल

आज हम आपको ऐसा ही एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक बूढ़ी दादी बॉलीवुड गाने व्हाट झुमका पर ऐसे गजब के ठुमके लगा रही हैं जिन्हें देखने के बाद आप भी उनकी तारीफ करते नहीं थकेंगे.
 

Viral Dance Video: दुनिया में काफी कम लोग होते हैं जो अपने टैलेंट को पहचान पाते हैं और कई लोग ऐसे हैं जो उम्र की परवाह नहीं करते और खुले दिल से अपनी जिंदगी जीते हैं. ऐसे लोग अपने अंदर की कला को कभी भी मरने नहीं देते. आज हम आपको ऐसा ही एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक बूढ़ी दादी बॉलीवुड गाने 'व्हाट झुमका' पर ऐसे गजब के ठुमके लगा रही हैं जिन्हें देखने के बाद आप भी उनकी तारीफ करते नहीं थकेंगे. तो चलिए आपको भी दिखाते हैं दादी का शानदार डांस.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बूढ़ी दादी साड़ी पहनकर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के गाने 'व्हाट झुमका' पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. दादी ऐसे गजब के डांस मूव्स दिखा रही हैं जिन्हें देखने के बाद बड़े-बड़े डांसर भी शर्मा जाएं. इतनी उम्र में भी दादी के अंदर ऐसी फुर्ती है जैसे वह अभी भी यंग हों. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है और लोग कमेंट सेक्शन में दादी के डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

यहां देखें वायरल वीडियो

आपको बता दे कि यह वीडियो Ravi Bala Sharma नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है और इस इंस्टाग्राम पेज पर दादी के डांस के और भी कई सारे वीडियो हैं जिन्हें लोगों ने बेहद प्यार दिया है. किसी ने कमेंट में लिखा कि 'दादी ने तो बड़े-बड़े डांसर्स को फेल कर दिया' तो कोई कह रहा है 'दादी आपको तो बॉलीवुड में आना चाहिए'. वीडियो पर अब तक 11000 से भी ज्यादा लाइक आ चुके हैं और लोग इस वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं.