{"vars":{"id": "108938:4684"}}

Viral Video: खाली सड़क पर स्कूटी लेकर गिर पड़ी पापा की परी, वीडियो देख आप भी लगाएंगे हंसी के ठहाके

लोग कहते हैं कि लड़कियां जब भी स्कूटी यह कार लेकर रोड पर निकलती है तो लोग उनसे काफी बच कर चलते हैं.
 

Viral Video: कई लोग स्कूटी या बाइक चलाना सीख तो जाते हैं लेकिन इतनी अच्छी तरीके से नहीं सीख पाते की रोड पर लेकर निकल सके. लोग कहते हैं कि लड़कियां जब भी स्कूटी यह कार लेकर रोड पर निकलती है तो लोग उनसे काफी बच कर चलते हैं. आज हम आपको एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक लड़की रोड पर अकेले स्कूटी चला रही होती है और अचानक खुद ही गिर जाती है. इसके बाद जो होता है देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की स्कूटी चलाने के लिए उस पर बैठती है और धीरे से एक्सीलेटर लेती है लेकिन जैसे ही वह स्कूटी का हैंडल मूर्ति है तो वह जमीन पर गिर जाती है इसके बाद लड़की स्कूटी को उठाती है लेकिन वह यहीं तक नहीं रुकती. लड़की स्कूटी का एक्सीलेटर घुमा देती है और उसे लेकर एक बार फिर से रोड पर जा गिरती है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है वह लोग कमेंट सेक्शन में जमकर इसकी हंसी बना रहे हैं.

यहां देखें Viral Video

 

इस वीडियो को आप इंस्टाग्राम पेज naturelife_ok पर देख सकते हैं. वीडियो पर अब तक 3000 से ज्यादा लाइक साथ चुके हैं और कमेंट सेक्शन में लोग अलग अलग अंदाज में कमेंट करने हैं. कोई कह रहा है अरे पापा की परी रोड पर गिर गई तो कोई बोल रहा है पूरी रोड खाली है फिर भी दीदी अपने आप गिर गई. यह वीडियो देखने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.