Audi Q5 का लिमिटेड एडिशन हुआ लॉन्च, 19 स्पीकर्स के साथ जानिये कितनी है कीमत 

ऑडी ने फेस्टिव सीजन के लिए  Q5 का लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया है। टेक्नोलॉजी वैरिएंट में उपलब्ध, लिमिटेड एडिशन ऑडी Q5 को  खास माइथोज ब्लैक कलर में पेश किया गया है। इसके इंटीरियर में ओकापी ब्राउन का स्टाइलिश रंग है।  लिमिटेड एडिशन की कीमत 69,72,000 रुपये (एक्स-शोरूम) है।
 
Audi Q5 limited edition

Audi Q5 limited edition:जर्मनी की लग्ज़री कार निर्माता, ऑडी ने आज फेस्टिव सीजन के लिए ऑडी Q5 का लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया है। टेक्नोलॉजी वैरिएंट में उपलब्ध, लिमिटेड एडिशन ऑडी Q5 को  खास माइथोज ब्लैक कलर में पेश किया गया है। इसके इंटीरियर में ओकापी ब्राउन का स्टाइलिश रंग है।ऑडी Q5 लिमिटेड एडिशन की कीमत 69,72,000 रुपये (एक्स-शोरूम) है। इसके इंटीरियर में ओकापी ब्राउन कलर दिया गया है।इस लॉन्च पर ऑडी इंडिया के हेड, बलबीर सिंह ढिल्लन ने कहा कि, “ऑडी Q5 हमारे सबसे ज्यादा बिकने वाले एसयूवी में एक रही है और अब इसका लिमिटेड एडिशन टेक्नोलॉजी वैरिएंट हमने ग्राहकों के लिए लॉन्च किया है। नया मॉडल आगामी फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। 

इंजन और पावर 
ऑडी Q5 का लिमिटेड एडिशन में 2.0 लीटर 4S टीएफएसआई इंजन लगा है जोकि  265 एचपी की पावर और 370 एनएम टॉर्क देता है। यह कार महज 6.3 सेकंड में 0-100 किलोमीटर प्रति घंटा की गति प्राप्त कर लेती है और इसकी टॉप स्पीड 240 किलोमीटर प्रति घंटा है।इस कार में डैम्पिंग कंट्रोल के साथ एडैप्टिव सस्पेंशन लगा है। ऑडी ड्राइव सेलेक्ट के द्वारा ड्राइवर 6 मोड्स – कम्फर्ट, डायनैमिक, इंडिविजुअल, ऑटो, एफिशिएंसी और ऑफ-रोड में से चुनाव कर सकते हैं। इसका क्‍वाट्रो फोर-व्हील ड्राइव सिस्टम कठिन रास्तों पर बेहतरीन ग्रिप ऑफर करता है।

Audi Q5

फीचर्स 
ऑडी Q5 का लिमिटेड एडिशन में  इनट्यूटिव टच-आधारित सिस्टम के साथ 25.65cm मल्टीमीडिया कलर डिस्प्ले दिया है। इसमें 19 स्पीकर्स दिए हैं जोकि आपको हाई क्वालिटी ऑडियो का अनुभव ऑफर करते हैं।  इसके अलावा इसमें 31.24cm डिस्प्ले फुल एचडी क्वालिटी और डिस्प्ले को कस्टमाइज करने का ऑप्शन  देता है। बस एक क्लिक पर एप्पल कारप्ले और एंड्राइड ऑटो को सपोर्ट करने के साथ-साथ लगभग सभी कंट्रोल्स को सपोर्ट करता है। डिजाइन और फीचर्स के मामले में यह SUV वाकई इम्प्रेस करती है, यह बेहद आराम दायक भी है जोकि लम्बी दूरी के लिए एक आदर्श कार है। देखना होगा लिमिटेड एडिशन में यह अब ग्राहकों को कितना पसंद आने वाली है।
 

Tags

Share this story