छोटी फैमिली के लिए बेस्ट सिंगल डोर रेफ्रीजिरेटर, कीमत 20 हजार से भी कम 

यहां हम आपके लिए 20 हजार रुपये से कम कीमत में आने वाले टॉप 3 डायरेक्ट कूल  सिंगल डोर रेफ्रीजिरेटर के बारे में बता रहे हैं।
 
Single Door Refrigerators

Best Single Door Refrigerators: अगर आपके परिवार में 3 से 4 लोग हैं और आप एक सिंगल डोर रेफ्रीजिरेटर की तलाश में हैं तो यह खबर आपके लिए काफी फायदेमंद साबित होगी। यहां हम आपके लिए 20 हजार रुपये से कम कीमत में आने वाले टॉप 3 डायरेक्ट कूल  सिंगल डोर रेफ्रीजिरेटर के बारे में बता रहे हैं। पिछले कुछ सालों में फ्रिज काफी एडवांस्ड हो गये हैं।  कंपनियां भी अब ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए मॉडल लॉन्च कर रही हैं। आइये जानते हैं इन फ्रिज के बारे में...

LG 185 L सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर (कीमत: 17,690 रुपये)

बाजार में 20,000  रुपये से कम कीमत में LG का 185 L वाला  इन्वर्टर डायरेक्ट-कूल सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर (GL-D201ASEU) आपके लिए अच्छा ऑप्शन है। यह 5 स्टार रेटिंग वाला मॉडल है।  यह एंटी बैक्टीरियल और एंटी रेट के साथ आता है। इसमें  बेस स्टैंड दराज की सुविधा मिलती है। इसके अलावा यह मॉडल आपको स्मार्ट इन्वर्टर कंप्रेसर,सुपर साइलेंट ऑपरेशन और स्पिल प्रूफ टफ ग्लास शेल्फ के ऑप्शन से लैस मिलेगा। यह प्रोडक्ट आपको 185 लीटर की क्षमता के साथ मिलता है जिसमें 168 लीटर रेफ्रिजरेटर फ्रेश फ़ूड कैपेसिटी और 16 लीटर फ्रीजर क्षमता मिल जाएगी, जो इसे स्मॉल, मीडियम साइज फैमिली ये बैचलर के लिए बेस्ट ऑप्शन बनाता है।  अमेजन इंडिया पर इसकी कीमत 17,690 रुपये है। यह होम इन्वर्टर पर चलता है। कंपनी इस फ़िज़ पर 10 साल की कंप्रेसर वारंटी और 1 साल की प्रोडक्ट पर वारंटी दी जा रही है। 

Godrej 180L सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर (कीमत: 16,490 रुपये)

गोदरेज ब्रांड  180 लीटर वाला डायरेक्ट कूल सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर (2023 मॉडल, RD NEO 207EF TDI AQ BL, एक्वा ब्लू)भी आप चुन सकते हैं। यह 5 स्टार रेटिंग के साथ है। यह बेस ड्रॉअर के साथ आता है। कंपनी इस फ़िज़ पर 10 साल की कंप्रेसर वारंटी और 1 साल की प्रोडक्ट पर वारंटी दी जा रही है। यह होम इन्वर्टर पर चलता है। इस मॉडल की कीमत अमेजन इंडिया पर 15,990 रुपये से लेकर 16,490 रुपये तक है जोकि कलर्स के आधार पर है। यह फ्रिज छोटे परिवार के लिए बेस्ट ऑप्शन है। क्वालिटी से लेकर परफॉरमेंस के मामले में यह निराश होने का मौका नहीं देता।


Haier 190 L सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर (कीमत: 15,790 रुपये)

हायर ब्रांड का 190 L 5 स्टार डायरेक्ट कूल सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर(2023 मॉडल, HED-205DS-P, डैज़ल स्टील) भी आपके घर या ऑफिस के लिए अच्छा ऑप्शन बन सकता है। यह फ्रिज में आपको 190 लीटर की क्षमता के साथ मिलता है जिसमें 176 लीटर रेफ्रिजरेटर फ्रेश फ़ूड कैपेसिटी और 14 लीटर फ्रीजर क्षमता मिल जाएगी। कंपनी का दावा है कि यह एक घंटे में आइस बना सकता है। आलू-प्याज रखने के लिए इस फ्रिज में आपको बेस स्टैंड दराज की सुविधा नहीं मिलती । यह स्टेबलाइजर फ्री ऑपरेशन, वेजिटेबल बॉक्स, 3 टफ ग्लास शेल्व्स, कनेक्ट होम इन्वर्टर और एंटी-बैक्टीरियल गैसकेट फीचर्स के साथ आता है। इस मॉडल का डिजाइन बेसिक है।अमेजन की इसकी कीमत इस समय 15,790 रुपये है। 

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss