HP Omen 16 और Omen 16 लैपटॉप भारत में हुए लॉन्च! जानिए कितनी है कीमत 

HP ने भारत में अपने दो नये गेमिंग लैपटॉप को लॉन्च किया है। कंपनी ने  Omen 16 और Victus 16 लैपटॉप को मार्केट में पेश किया है। ये दोनों लैपटॉप खास गेमिंग को ध्यान को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किये हैं।
 
HP LAPTOP

लैपटॉप निर्माता कंपनी HP ने भारत में अपने दो नये गेमिंग लैपटॉप को लॉन्च किया है। कंपनी ने  Omen 16 और Victus 16 लैपटॉप को मार्केट में पेश किया है। ये दोनों लैपटॉप खास गेमिंग को ध्यान को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किये हैं। ये लैपटॉप हाई परफॉर्मेंस वाले AMD प्रोसेसर के साथ आते हैं। इन्हें सभी जरूरतों को पूरा करने के लिए डिजाइन किया गया है। खास बात ये हैं कि इन लैपटॉप में नया OMEN टेम्पेस्ट कूलिंग सिस्टम दिया गया है। यह लैपटॉप को इंटेंस गेमिंग सेशन्स और मल्टीटास्किंग के दौरान लैपटॉप को ठंडा रखने का काम करता है। यानी अगर आप काफी देर तक इनका इस्तेमाल भी करते हैं तो भी इनमें हीटिंग का इशू नही होगा। 


Omen 16 और Victus 16 की कीमत:

बात करें तो कीमत की तो HP OMEN 16 लैपटॉप की कीमत 1,14,999 रुपये से शुरू होती है जबकि  HP Victus 16 लैपटॉप की कीमत 86,999 रुपये रखी है। इनकी बिक्री ऑनलाइन और ऑफ लाइन में माध्यम से शुरू होगी।

  
OMEN 16 के फीचर्स: 

इस लैपटॉप में बेहतर गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए NVIDIA  GeForce RTx 4070 GPU दिया गया है। यह AMD Ryzen 9 सीरीज प्रोसेसर से लैस है। इस लैपटॉप को एनहांस्ड एयरफ्लो के साथ डिजाइन किया गया है जिसके लिए स्क्वायर वेंट और टॉप-हिंज डिजाइन दिया गया है। इसमें QHD 240Hz डिस्प्ले दिया गया है जो हाई-रेजोल्यूशन विजुअल्स के साथ आता है। लैपटॉप में FHD कैमरा दिया गया है। यह मैनुअल शटर डोर के साथ आता है ताकि आपको सेफ्टी मिले। 


Victus 16 के फीचर्स

यह HP का एक हाई-परफॉर्मेंस लैपटॉप है और इसमें  AMD Ryzen 7 सीरीज प्रोसेसर और NVIDIA GeForce RTX 3050 GPU दिया गया है। इस लैपटॉप में बेहतर OMEN टैम्पेस्ट कूलिंग सॉल्यूशन दिया गया है। लैपटॉप में 1-जोन RGB कीबोर्ड विकल्प दिया गया है। इसके अलावा यह नया AMD आधारित पोर्टफोलियो HyperX के साथ आता है। ये लैपटॉप्स एम्बेडेड मॉड्यूल के साथ आते हैं जो ऑडियो पेयरिंग और अल्ट्रा-लो लैटेंसी को बेहतर करते हैं।
 

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss