Moto Tab G84 टैब जल्द होगा भारत में लॉन्च, इतनी होगी कीमत 

मोटोरोला मिड रेंज बजट सेगमेंट में अपना नया टैब लॉन्च करने की तैयारी में है। इस टैब में कई नए फीचर्स को शामिल किया जायेगा। बताया जा रहा है कि इस टैब में 4 स्पीकर्स दिए जा सकते हैं।
 
Moto Tab G84

Moto Tab G84: मिड रेंज बजट सेगमेंट में मोटोरोला अपना नया टैब लॉन्च करने की तैयारी में है। इस टैब में कई नए फीचर्स को शामिल किया जायेगा। बताया जा रहा है कि इस टैब में 4 स्पीकर्स दिए जा सकते हैं। टैबलेट का सेकेंडरी माइक्रोफ़ोन स्पीकर ग्रिल के साथ, टैबलेट के बाईं ओर देखा जा सकता है। इस टैब को यूजर फ्रेंडली बनाने के लिए इसमें कई एप्स को इंस्टाल किया जा सकता है। नई रिपोर्ट की माने तो डिवाइस Moto Tab G70 का सक्सेसर होगा। आइये जानते हैं इस नए टैब के फीचर्स और इसकी संभावित कीमत के बारे में...

Moto Tab G80 के फीचर्स 

रिपोर्ट्स की मानें तो नए Moto Tab G80 के रियर पर मैटेलिक फिनिश देखने को मिल सकती  है। टैबलेट के रियर पैनल में एक कट-आउट भी है, जो संभवतः स्टाइलस पेन के लिए एक मैगनेट कनेक्टर से लैस होगा। लेकिन  इस टैब में सिर्फ एक ही कैमरा मिलेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस टैब में 8MP के रियर कैमरा मिलेगा जोकि LED लाइट के साथ आएगा। यानी यह टैब कैमरा यूजर्स के लिए नहीं होगा। यह बेसिक कैमरे के साथ आएगा। फिलहाल टैबलेट के बारे में और डिटेल सामने नहीं आई है। आगामी मोटो टैब G84 की कीमत 25000 रुपये से कम होने की उम्मीद है।

Moto Tab G70 के फीचर्स 

Moto Tab G70 जो की पहले से ही बाजार में मौजूद है। इसकी कीमत 21,999 रुपये है। इस टैब में 2K रेजोल्यूशन के साथ 11-इंच आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले और 400 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ है। टैबलेट में मीडियाटेक हेलियो G90T SoC है, जो 12nm प्रोसेस पर बनाया गया है। इस टैब में LED फ्लैश के साथ 13MP के रियर कैमरा दिया है। टैबलेट में 20W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 7500mAh की बैटरी है। मोटो ने टैबलेट को 4GB रैम और 64GB स्टोरेज है।

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss