Nissan Magnite KURO स्पेशल एडिशन जल्द होगा लॉन्च, जानिए क्या है इसमें खास

 Nissan ने अपनी पॉपुलर कॉम्पैक्ट एसयूवी Magnite का KURO स्पेशल एडिशन एक झलक दिखाई है और इसे पूरी तरह से अगले महीने लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च के समय ही इसकी कीमत का भी खुलासा होगा। 
 
nissan

Nissan ने अपनी पॉपुलर कॉम्पैक्ट एसयूवी Magnite का KURO स्पेशल एडिशन एक झलक दिखाई है और इसे पूरी तरह से अगले महीने लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च के समय ही इसकी कीमत का भी खुलासा होगा। मैग्नाइट KURO स्पेशल एडिशन की प्री-बुकिंग भी शुरू हो गई है। आपको बता दें कि KURO जापानी भाषा का शब्द है जिसका मतलब है ‘’ब्लैक’’ यानि काला और यह नाम इस स्पेशल एडिशन की खूबियों को बखूबी अपने आप में समेटे हुए है।निसान मैग्नाइट KURO स्पेशल एडिशन आगामी फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया है। इसकी प्री-बुकिंग 11,000 रु में शुरू हो  गई है और यह सभी मैग्नाइट XV MT, मैगनेट टर्बो XV MT तथा मैगनेट टर्बो XV CVT समेत सभी वेरिएंट में उपलब्ध है। 

मैग्नाइट KURO स्‍पेशल एडिशन में को बाहरी लुक और इंटीरियर आल ब्लैक अंदाज में है, जिसकी मदद से यह प्रीमियम नज़र आती है। इसमें ब्लैक एलायव्हील्स भी दिए गये हैं।  इसके अलावा, मैग्नाइट KURO स्पेशल एडिशन में 360-डिग्री अराउंड व्‍यू मॉनिटर (AVM), रियर एसी के साथ एक सेंटर कंसोल आर्मरेस्ट, अधिक चौड़ा आईआरवीएम, थीम आधारित फ्लोर मैट, तथा अतिरिक्त सुविधा और स्‍टाइल के लिए वायरलेस चार्जर।सेफ्टी के लिए EBD के साथ ABS, डुअल फ्रंट एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर और फ्रंट सीट बेल्ट रिमाइंडर जैसे फीचर्स मिलते हैं।

इंजन और पावर

इंजन की बात करें तो Nissan Magnite में दो पेट्रोल इंजन मिलते हैं, जिसमें एक 1.0 लीटर और दूसरा 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल यूनिट। इसका 1.0 लीटर पेट्रोल इंजन 70 bhp की पावर और 96 Nm का टॉर्क जेनरेट करता। जबकि इसका 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल यूनिट 97 bhp का पावर और 160 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ये दोनों इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है। वहीं टर्बो पेट्रोल इंजन में CVT गियरबॉक्स की सुविधा मिलती है। 

Tags

Share this story