First Look: OnePlus Pad Go भारत में 6 अक्टूबर को होगा लॉन्च! कंपनी ने किया कन्फर्म 

वनप्लस अब अपना दूसरा Pad लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने भी इस बात की पुष्टि कर दी है कि नया टैबलेट Oneplus Pad Go के नाम से आएगा। इसके लिए कंपनी ने इस नए प्रोडक्ट का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। यह ग्रीन कलर में दिखाया है।
 
Oneplus Pad

OnePlus Pad Go First Look: वनप्लस अब अपना दूसरा Pad लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने भी इस बात की पुष्टि कर दी है कि नया टैबलेट Oneplus Pad Go के नाम से आएगा। इसके लिए कंपनी ने इस नए प्रोडक्ट का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। यह ग्रीन कलर में दिखाया है। कंपनी की वेबसाइट पर भी  नए टैब की लॉन्चिंग कंफर्म कर दी है।साथ ही लेटेस्ट टीजर पोस्टर (OnePlus Tablet Teaser Poster) के साथ ऑफिशियली नए टैब के लॉन्च को रिवील किया है। लेकिन सोशल मीडिया पर OnePlus के नए टैब को लेकर काफी बज बना हुआ है।  


लेटेस्ट टीजर पोस्टर आया सामने 

आपको बता दें कि OnePlus कंपनी ने इसी साल फरवरी में भारत में OnePlus Pad लॉन्च किया था। ऐसे में लोग कयास लगा रहे हैं कि OnePlus Pad Go इसका किफायती वेरिएंट होगा। इस बीच कंपनी ने अपने ऑफिशियल X प्लेटफॉर्म पर लेटेस्ट टीजर पोस्टर शेयर किया है। टीजर पोस्टर में कंपनी ने नए प्रोडक्ट लॉन्च को टीज किया है। लेकिन दिलचस्प बात ये है कि प्रोडक्ट लॉन्च को लेकर ज्यादा डिटेल्स रिवील नहीं की गई हैं। वहीं टीजर पोस्टर की बात करें तो इसमें नए टैबलेट की झलक आप देख सकते हैं। इससे ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंपनी जल्द भारत में नया टैबलेट लॉन्च कर सकती है।

OnePlus Pad

फीचर्स 

OnePlus Pad के फीचर्स के बारे में बात करें तो यह 11.61 इंच डिस्प्ले के साथ आता है, जिसमें 144Hz रिफ्रेश रेट मिलता है। टैब में MediaTek Dimensity 9000 प्रोसेसर है, जिसके साथ 12GB RAM और 256GB स्टोरेज दिया गया है। 

OnePlus Pad की ये है कीमत

इसके अलावा OnePlus Pad के फीचर्स में फोटोग्राफी के लिए टैब में 13MP का रियर कैमरा और 8MP का सेल्फी कैमरा की फैसेलिटी दी गई है। इसके अलावा टैब की बैटरी 9510mAh की है। आपको बता दें कि मार्केट में इस टैब की कीमत 37,999 रुपये है, जिसमें टैब का 8GB/128GB वेरिएंट आता है, जबकि 12GB/256GB वेरिएंट की कीमत 39,999 रुपये रखी गई है।


 

Tags

Share this story