पोर्टोनिक्स ने लॉन्च सस्ता मल्टीमीडिया प्रोजेक्टर, अब घर ही बन जाएगा सिनेमा हॉल 

पोर्टोनिक्स ने भारत में अपना नया Beem 420 प्रोजेक्टर लॉन्च कर दिया है जोकि सिनेमा का लार्जर-दैन-लाईफ अनुभव देगा। कंपनी के मुताबिक यह मल्टीमीडिया प्रोजेक्टर आपके TV देखने के तरीके को पूरी तरह से बदल देगा
 
Beem 420

Portronics Beem 420 Projector: पोर्टोनिक्स ने भारत में अपना नया Beem 420 प्रोजेक्टर लॉन्च कर दिया है जोकि सिनेमा का लार्जर-दैन-लाईफ अनुभव देगा, ऐसा कंपनी का दावा है। कंपनी के मुताबिक यह मल्टीमीडिया प्रोजेक्टर आपके TV देखने के तरीके को पूरी तरह से बदल देगा, इसकी मदद से आपकी पूरी वॉल तुरंत स्क्रीन में बदल जाएगी और आप अपने कमरे में थिएटर-जैसा अनुभव पा सकेंगे। पोर्टोनिक्स Beem 420 पोर्टेबल प्रोजेक्टर को डिस्काउन्ट के बाद 11,999 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं और इस पर 12 महीने की वारंटी दी जा रही है।

फीचर्स 

पोर्टोनिक्स के नए Beem 420 प्रोजेक्टर के साथ आप किसी भी दीवार या फ्लैट सरफेस को एंटरटेनमेन्ट पैनल में बदल सकते हैं और अपनी पसंदीदा फिल्मों, स्पोर्ट्स का आनंद उठा सकते हैं, प्रेज़ेन्टेशन दे सकते हैं, वीडियो कॉन्फ्रैन्स आयोजित कर सकते हैं। आप स्क्रीन पर शार्प फुल HD1080p में अपनी पसंदीदा OTT मुवीज़, टीवी शोज़ का लुत्फ़ उठा सकते हैं, इसका प्रोजेक्शन 250 - इंच तक पहुंच सकता है। 

3200 ल्युमेन्स तक की ब्राईटनैस के साथ 30,000 घण्टे का LED लैम्प आपके पसंदीदा खेलों और TV शोज़ को प्रोजेक्ट करता है और आप किसी भी फ्लैट सफेद सरफेस पर शानदार क्लीयर तस्वीरों का आनंद उठा सकते हैं। प्रोजेक्टर में इंटेलीजेंट इन-बिल्ट सेंसर है, जो वर्टिकल कीस्टोन और फोकस एडजस्टमेंट के साथ बिना स्टैंड या ट्राइपॉड के 8.1 मीटर तक तकरीबन किसी भी एंगल पर प्लेसमेन्ट दे सकता है।

कनेक्टिविटी के कई ऑप्शन

Beem 420 में कनेक्टिविटी के ढेरों विकल्प हैं। आपके लैपटॉप और मीडिया प्लेयर्स के लिए दो HDMI पोर्ट्स दिए गए हैं, साथ ही पुराने DVD प्लेयर, पारम्परिक सैट-टॉप बॉक्स के लिए AV इनपुट है। आपके होम वीडियोज़ के लिए माइक्रो SD कार्ड स्लॉट है तथा आपके मीडिया रिसीवर के लिए एक हैडफोन एवं ब्लूटुथ ऑउटपुट दिया गया है। प्रोजेक्टर का वायरलैस स्क्रीन मॉनिटरिंग फीचर आपके स्मार्टफोन, टैबलेट और लैपटॉप को पोर्टेबल एंटरटेनमेन्ट हब में बदल देगा। 

5W के इंटरनल स्पीकर ऑडियो का शानदार अनुभव प्रदान करेंगे। Beem 420 का पोर्टेबिलिटी फीचर्स आसान सेटअप को सुनिश्चित करता हैं और इसे  आप रिमोट कंट्रोल के ज़रिए अपने कमरे में, बैकयार्ड में या दोस्त के घर में कहीं पर भी इस्तेमाल कर सकते हैं। यह उपहार देने के लिए भी शानदार विकल्प है, तो आप जब चाहें सिनेमा के जादू का लुत्फ़ उठाएं।


 

Tags

Share this story