Steelbird ने लॉन्च किया ये खास हेलमेट,न गर्मी लगेगी न ही पसीना आएगा 

स्टीलबर्ड ने अपना नया SBA-8 हेलमेट लॉन्च किया है जो वजन में हल्का लेकिन सेफ्टी में काफी आगे है। इसके अलावा इसमें स्टाइल भी है। इस नए हेलमेट के सेंटर में थर्मोप्लास्टिक शेल है, जो हल्के डिजाइन को बनाए रखते हुए राइडर्स को पूरी सेफ्टी देता है।
 
Steelbird helmet

Steelbird Helmet: स्टीलबर्ड ने अपना नया SBA-8 हेलमेट लॉन्च किया है जो वजन में हल्का लेकिन सेफ्टी में काफी आगे है। इसके अलावा इसमें स्टाइल भी है। इस नए हेलमेट के सेंटर में थर्मोप्लास्टिक शेल है, जो हल्के डिजाइन को बनाए रखते हुए राइडर्स को पूरी सेफ्टी देता है। इस हेलमेट की खास बात ये है कि इसे पहनने पर पसीना नहीं आता और हवा भी आती रहती है। इस हेलमेट में एक डायनेमिक एयरफ्लो वेंटिलेशन सिस्टम है जो टैम्परेचर को भी कंट्रोल करता है, जिससे राइडर्स को पूरे ट्रैवल के दौरान कूल और कम्फर्टेबल अहसास मिलता है। चाहे कोई हाइवे पर चल रहा हो या शहरी सड़कों पर चल रहा हो,यह हेलमेट सवारों को तरो ताजा रखेगा।  यह फुलफेस हेलमेट डेली यूज़ के लिए अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

Steelbird Helmet

हेलमेट में मिलेगी पूरी सेफ्टी 

नया हेलमेट पॉलीकार्बोनेट वाइजर के साथ आता है जिसमें एंटी-स्क्रैच कोटिंग की गई है। हेलमेट में माइक्रोमेट्रिक बकल के चलते हेलमेट को काफी तेजी से बांधा और कसा जा सकता है। हेलमेट फिट करने का ये पूरा प्रोसेस काफी सटीक बन जाता है। इस हेलमेट को आप आसानी से पहन सकते हैं और उतार भी सकते हैं। हेलमेट में एक इंटर्नल सन शील्ड भी है जिसे बदलती रोशनी की स्थिति के अनुसार एडजस्ट किया जा सकता है, जिससे क्लीयर विजन मिलता है और आंखों पर तनाव कम होता है।

Steelbird helmet

साइज़ और कीमत 

इस हेलमेट पर स्टाइलिश ग्राफिक्स का इस्तेमाल किया गया है, जोकि काफी कूल लुक्स देने में मदद करते हैं। हेलमेट में हाई क्वालिटी मटिरियल का इस्तेमाल किया गया है।  यह हेलमेट मीडियम (580एमएम), लार्ज (600एमएम) और एक्सएल (620एमएम) साइज में उपलब्ध है। यानी जैसी आपकी जरूरत वैसा हेलमेट आप चुन सकते हैं। फिलहाल इस हेलमेट की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं है।


 

Tags

Share this story