Vivo T2 Pro 5G: भारत में 22 सितम्बर को आएगा वीवो का सस्ता 5G फोन, इस खास डिस्प्ले से लुभाएगा 

 बजट सेगमेंट में अगर आप एक नया 5G स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो भारत में 22 सितम्बर को वीवो का नया स्मार्टफोन Vivo T2 Pro 5G लॉन्च होने जा रहा है।
 
Vivo T2 Pro 5G


Vivo T2 Pro 5G: बजट सेगमेंट में अगर आप एक नया 5G स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो भारत में 22 सितम्बर को वीवो का नया स्मार्टफोन Vivo T2 Pro 5G लॉन्च होने जा रहा है। कंपनी ने इस फोन के लिए Media Invite भी जारी कर दिया  है, जिसमें फोन की फोटो भी साफ़ देखी जा सकती है। पोस्ट से पता चला है कि स्मार्टफोन कम से कम गोल्डन कलर वैरिएंट में लॉन्च होगा। यानी कंपनी डिजाइन के दम पर तो ग्राहकों लुभाएगी ही साथ ही इसमें कैमरा और अन्य फीचर्स भी यूजर्स को  आकर्षित कर सकते हैं। आइये जानते हैं इस फोन को कीमत और अन्य खूबियों के बारे में...

Vivo T2 Pro 5G के फीचर्स 

नए Vivo T2 Pro 5G की बिक्री फ्लिपकार्ट के माध्यम से होगी । इस स्मार्टफोन को पंच-होल डिस्प्ले के लाया जा रहा है और इसे गोल्डन कलर ऑप्शन में उतारा जाएगा। स्मार्टफोन में राईट साइड पर पावर और वॉल्यूम बटन होंगे। इनके अलावा। इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट और 1200Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ 3D कर्व्ड डिस्प्ले होने की जानकारी मिली थी। 

परफॉरमेंस के लिए इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 SoC चिपसेट लगा हो सकता । यह फोन 8GB रैम और 256GB तक स्टोरेज के साथ आएगा। फोन में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) सपोर्ट के साथ 64MP का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर मिल सकता है।

सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 16MP का सेल्फी कैमरा है। माना जा रहा है कि इस फोन की कीमत 25 हजार रुपये से कम रहने की उम्मीद है। लेकिन कीमत खुलासा तो 22 सितम्बर को ही पता चलेगा। माना जा रहा ही कि इस फ़ोन की कीमत का खुलासा भी इस महीने की 22 सितम्बर को ही लगेगा। वैसी Vivo के स्मार्टफोन सेल्फी के मामले में काफी अच्छे होते हैं। 
 

Tags

Share this story