Air Ticket Price Cut: Air India लाई है सस्ते में उड़ान का मौका! जानें कितनी हुई टिकट प्राइस में कटौती

हवाई यात्रा करने वाले लोगों के लिए खुशखबरी है। दरअसल देश की दिग्गज एयरलाइन एयर इंडिया आपके लिए सस्ते में उड़ान भरने का मौका दे रही है।
 
Air India
Image credits: Wikimedia Commons

नई दिल्ली: हवाई यात्रा करने वाले लोगों के लिए खुशखबरी है। दरअसल देश की दिग्गज एयरलाइन एयर इंडिया आपके लिए सस्ते में उड़ान भरने का मौका दे रही है। जी हाँ, एयर इंडिया ने यात्रियों को छूट देने के इरादे से हवाई टिकट की कीमतों में कटौती कर दी है। आपको बता दें की एयर इंडिया ने अपना नया लोगो भी लॉन्च किया है। 

टिकट प्राइस में कटौती

एयर इंडिया ने डोमेस्टिक और अंतरराष्ट्रीय रूट नेटवर्क पर 4 दिनों की सेल शुरू करने की घोषणा गुरुवार को की। इस सेल के तहत 1,470 रुपये में सबसे कम कीमत में आप हवाई टिकट खरीद सकते हैं । एयरलाइन के अनुसार, एकतरफा डोमेस्टिक यात्रा किराया इकोनॉमी क्लास के लिए 1,470 रुपये और बिजनेस क्लास के लिए 10,130 रुपये से शुरू होता है। 

सस्ती दरों के साथ हवाई टिकट की बिक्री गुरुवार से शुरू हो चुकी है और यह सेल 20 अगस्त की आधी रात को समाप्त हो जाएगी।  आप इस दौरान 1 सितंबर 2023 से 31 अक्टूबर 2023 के बीच यात्रा के लिए कम कीमत पर टिकट खरीद सकते हैं। 

नया लोगो

हाल की में अपना नया लोगो जारी करते हुए एयर इंडिया ने कहा कि उसके मैस्कट महाराजा को नहीं बदला जाएगा। एयरलाइन के कमर्शियल डायरेक्टर बॉबी कूका ने 1946 में महाराजा को बनाया था।  इसके अलावा एयर इंडिया ने नए डिज़ाइन भी रिवील किए हैं जिनमे गहरे लाल, बैंगन और गोल्ड कलर की हाइलाइट्स का इस्तेमाल किया गया है। 

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss