Meesho के ग्राहकों के लिए आई बड़ी खबर, अब कंपनी ने उठाया यह कदम
 

Meesho अपने ग्राहकों के लिए एक बहुत ही बड़ी खुशखबरी लेकर आया है।  मैं सोने पिछले 6 महीने में 42 ब्लॉक नौकरी और नियमों का उल्लंघन करने वाले प्रोडक्ट और 1000000 प्रतिबंधित उत्पादों को अपने प्लेटफार्म से हटाया है, इसी के चलते अब मीशो ने बड़ा कदम उठाया है
 
Meesho के ग्राहकों के लिए आई बड़ी खबर, अब कंपनी ने उठाया यह कदम
Meesho के ग्राहकों के लिए आई बड़ी खबर, अब कंपनी ने उठाया यह कदम

Meesho : अगर आप भी सॉफ्टबैंक सपोर्टेड इ कॉमर्स कंपनी ने शिवजी शॉपिंग करते हैं, तो आपके लिए आज हमें बहुत ही बड़ी खबर लेकर आए हैं जी हां Meesho अपने ग्राहकों के लिए एक बहुत ही बड़ी खुशखबरी लेकर आया है।  मैं सोने पिछले 6 महीने में 42 ब्लॉक नौकरी और नियमों का उल्लंघन करने वाले प्रोडक्ट और 1000000 प्रतिबंधित उत्पादों को अपने प्लेटफार्म से हटाया है, इसी के चलते अब मीशो ने बड़ा कदम उठाया है और क्या है वह बड़ा कदम तो आइए आपको बताते हैं। 

आपको बता दें, कि कंपनी की तरफ से दी गई इस जानकारी में मैं शो के एक अधिकारी ने बताया कि हटाए गए प्रोडक्ट निशु के प्लेटफार्म पर लिस्टेड कूल प्रोडक्ट से 5% से भी कम है कंपनी के अनुसार प्रोडक्ट सुरक्षा प्रणाली में 12000 से ज्यादा नियमों का उल्लंघन करने वाले विक्रेताओं के खातों का पता लगाया है। वहीं उनके प्लेटफार्म तक पहुंच प्रतिबंधित की है इसी के साथ मीशो की ओर से जारी बयान के अनुसार इस स्कीम का काफी अच्छा आउटपुट भी आया है। 

इसी के साथ बता दे, कि पिछले 6 महीने में करीब 4200000 नकली और नियमों का उल्लंघन करने वाले प्रोडक्ट बाद 1000000 प्रतिबंधित प्रोडक्ट प्लेटफार्म से हटाए गए हैं, कंपनी के फाउंडर और चीफ टेक्निकल ऑफिसर संजीव बरनवाल ने कहा कि कंपनी ने क्वालिटी जांच को लगातार बेहतर करने और नकली उत्पादों व नियमों का उल्लंघन करने वाले विक्रेताओं की प्रभावी ढंग से पहचान करने के लिए उन्नत प्रौद्योगिकी का इस्तेमाल किया है। 

Tags

Share this story