Bank of Baroda ने खोला फेस्टिवल पिटारा, होम-पर्सनल सहित अन्य लोन पर मिलेंगे ये फायदे

BOB Festival Offers: बैंक ऑफ बड़ौदा त्योहारी ऑफर में कई लाभ और रियायतों के साथ चार नए बचत खाते लॉन्च करना, होम, कार, पर्सनल और शिक्षा लोन पर आकर्षक ब्याज दर की पेशकश कर रहा है।
 
BOB Festival Offers
Image Credit : Google

देश की सबसे बड़ी सरकारी बैंकों में शामिल बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) ने अपने कस्टमर्स के लिए शानदार फेस्टिवल ऑफर शुरू किया है। जिसमें होम लोन, कार लोन, पर्सनल लोन, और शिक्षा लोन पर बैंक आकर्षक ब्याज दर के साथ ऑफर दे रहा है। हाल ही में बैंक ऑफ बड़ौदा ने एक बयान जारी करते हुए बताया कि 'BoB Ke Sang Tyohaar Ki Umang' फेस्टिवल ऑफर 31 दिसंबर तक है।

टॉप ब्रांडों के साथ किया समझौता

अपकमिंग त्योहारों को देखते हुए बैंक ने यह कदम उठाया है। जिसके तहत बैंक त्योहारी ऑफर में कई लाभ और रियायतों के साथ चार नए बचत खाते लॉन्च करना, होम, कार, पर्सनल और शिक्षा लोन पर आकर्षक ब्याज दर की पेशकश कर रहा है। इसके अलावा बैंक ने अपने डेबिट और क्रेडिट कार्ड धारकों के लिए त्योहारी ऑफर और छूट देने के लिए इलेक्ट्रॉनिक्स, ट्रैवल और खाद्य जैसी कैटेगरी में टॉप ब्रैंड के साथ डील की है। 

जानें क्या मिल रहे ऑफर

BOB ने अपडेट देते हुए बताया कि त्योहारी अवधि के दौरान, होम लोन 8.40 प्रतिशत की दर से उपलब्ध होंगे। इसके अलावा प्रोसेसिंग फीस भी नहीं ली जाएगी, वो ग्राहकों को छूट के तौर पर दी जाएगी। जबकि कार लोन की ब्याज दर 8.70 प्रतिशत से शुरू की जाएगी। जिसमें कोई प्रोसेसिंग फीस नहीं ली जाएगी। वहीं शिक्षा लोन के लिए बैंक ने 8.55 प्रतिशत से शुरू होने वाली एक विशेष दर, 60 बेसिस प्वाइंट तक की छूट, और देश के प्रमुख शैक्षणिक संस्थानों में प्रवेश पाने वाले छात्रों के लिए बिना किसी गारंटी के लोन की पेशकश की है।

यूपीआई एटीएम की मिलेगी सुविधा

आपको बता दें कि बैंक ऑफ बड़ौदा अपने कस्टमर्स को यूपीआई एटीएम की सुविधा देने वाला पलहा बैंक बना है। हाल ही में देश में लॉन्च हुए यूपीआई एटीएम को सबसे पहले BOB ने शुरू किया। जिसपर बात करते हुए बैंक ने बताया कि देश भर के 6000 से अधिक एटीएम में इस यूपीआई एटीएम की सुविधा की शुरुआत हो चुकी है। बैंक के मुताबिक, यूपीआई एटीएम से कैश निकालने के लिए आपको कार्ड की जरूरत नहीं होगी। आपको मशीन पर दिखाए गए QR कोड को यूपीआई एप से स्कैन करना होगा। इसके बाद पिन डालते ही कैश आपको मिल जाएगा। 

Tags

Share this story