Paytm के इस डिवाइस से होगा आसान बिजनेस, छोटे दुकानदार को भी होगा फायदा
 

पेटीएम में दुकानदारों और ग्राहकों दोनों की लाइफ को काफी ज्यादा आसान कर दिया है, क्योंकि आप लोग पैसों के लिए आपको भटकने की जरूरत नहीं होती है। जी हां पेटीएम में डिजिटल पेमेंट सर्विस को ज्यादा से ज्यादा लोगों के बीच पहुंचाने के लिए एक नई पेशकश शुरू कर दी है।
 
Paytm के इस डिवाइस से होगा आसान बिजनेस, छोटे दुकानदार को भी होगा फायदा
Paytm के इस डिवाइस से होगा आसान बिजनेस, छोटे दुकानदार को भी होगा फायदा

Paytm Pocket Soundbox: पेटीएम में दुकानदारों और ग्राहकों दोनों की लाइफ को काफी ज्यादा आसान कर दिया है, क्योंकि आप लोग पैसों के लिए आपको भटकने की जरूरत नहीं होती है। जी हां पेटीएम में डिजिटल पेमेंट सर्विस को ज्यादा से ज्यादा लोगों के बीच पहुंचाने के लिए एक नई पेशकश शुरू कर दी है। इसी के साथ कंपनी की तरफ से पेटीएम पॉकेट साउंड बॉक्स और पेटीएम म्यूजिक साउंड बॉक्स को लॉन्च भी किया है। यह डिवाइस छोटे और बड़े दुकानदारों के लिए काफी ज्यादा सुविधाजनक होती है। 

आपको बता दे, कंपनी के अनुसार पेटीएम पॉकेट साउंडबॉक्स इस सेगमेंट में पहला पोर्टेबल डिवाइस है और यह जेल में ही स्पीड रहेगा। इसके साथ यह डिवाइस को ऐसे व्यापारियों को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है। कि जो अधिकतर ट्रैवल करते रहते हैं इसके ऑटो ड्राइवर, इलेक्ट्रीशियन और डिलीवरी एजेंट और अन्य लोगों को टारगेट करते हुए लॉन्च किया है। 

इसी के साथ आपको बता दें, कि पेटीएम पॉकेट साउंड बॉक्स के साथ ही म्यूजिक साउंड बॉक्स भी दिया गया है इससे व्यापारी ब्लूटूथ के जरिए अपने मोबाइल को बॉक्स से कनेक्ट कर सकते हैं। इससे उन्हें कारोबार के दौरान संगीत सुनने या कमेंट रीमेंस करने की सुविधा भी मिलेगी इस पेटीएम के सीईओ विजय शेखर शर्मा ने बताया कि पेटीएम पॉकेट साउंडबॉक्स चलते-फिरते व्यापारियों के लिए गेम चेंजर साबित होगा। इसके साथ ही पेटीएम म्यूजिक साउंड बॉक्स पेमेंट अलर्ट की भी घोषणा की है। 

बता दे, कि पेटीएम की तरफ से पेश किए गए दोनों ही डिवाइस 4G इन एबल्ड होंगे इसके साथ ही पेटीएम पॉकेट साउंडबॉक्स आसानी से जेब में फिट होने वाली डिवाइस है।और आपको बता दे की  पॉकेट साउंडबॉक्स की 5 दिन की बैटरी लाइफ होती है और ऐसी के साथ इसमें 4G कनेक्टिविटी है कम रोशनी वाली जगह पर भी आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।

Tags

Share this story