Ajay Devgn की लाइफ से जुड़ी ये 5 दिलचस्प बातें नहीं हैं आपको पता तो तुरंत जानें

अजय देवगन को लेकर ये बात बहुत कम लोग जानते होंगे कि उन्हें करन अर्जुन फिल्म का ऑफर मिला था. 
 
Ajay Devgn
Ajay Devgn Facebook

Ajay Devgn: बॉलीवुड में सिंघम का नाम से मशहूर दिग्गज अभिनेता अजय देवगन एक साफ सुथरी लाइफ जीते है. उनका ज्यादातर विवादों से कोई नाता नहीं रहता है. इसके साथ ही वो अपने काम और परिवार पर पूरा ध्यान देते हैं. अजय का यूनिक स्टाइल और दमदार अभिनय उन्हें बॉलीवुड में सबसे अलग बनाता है. आप अजय के अभिनय और फिल्मों के बारे में तो खूब जानते होंगे लेकिन क्या आप अजय देवगन से जुड़ी इन अहम बातों के बारे में जानते हैं. नहीं, तो आज हम आपको अजय से जुड़ी कुछ अहम बातों के बारे में बताने वाले हैं. 

1 - अजय देवगन को लेकर ये बात बहुत कम लोग जानते होंगे कि उन्हें करन अर्जुन फिल्म का ऑफर मिला था. अजय ने इस ऑफर को मना कर दिया और जिसके बाद राकेश रोशन ने इस रोल के लिए सलमान खान को साइन किया और ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित रही.

2 - अजय कभी भी एक्टर नहीं बनना चाहते थे. उन्हें अपनी किस्मत डायरेक्शन में आजमानी थी. बनना था. अजय ने ग्रेजुएशन पूरी करने के बाद डायरेक्ट शेखर कपूर को साथ कई सालो तक काम किया. उन्होंने असिस्ट के तौर पर बॉलीवुड में कदम रखा. अजय की मुलाकात जब कुकू कोहली से हुई तो उन्होंने उन्हें फिल्म 'फुल और काटें' में बतौर हीरो साइन किया. 

3 - . अजय देवगन अपने काम को लेकर कापी ज्यादा पंचुअल हैं. वो अपना काम ख़त्म करते ही सीधे अपने घर जाते हैं. उन्हें घर में परिवार के साथ समय बिताना काफी पसंद है. वो अपने बच्चों के साथ काफी ज्यादा खुश रहते हैं. 

4 - आपको नहीं पता हो तो हम आपको बता दें कि अजय से जुड़ी एक और दिलचस्प बात है. अजय कभी भी किसी भी फ़िल्मी पार्टी में नहीं जाते हैं. उनको फिल्मी पार्टियों में जाना पसंद नहीं है. इसके अलावा अजय किसी भी अवॉर्ड फंक्शन में भी नहीं दिखाई देते हैं. 

5 -  अजय देवगन की एक दिली इच्छा है कि वो दिलीप कुमार के साथ काम करें. उन्होंने इस इच्छा को पूरी करने के लिए ‘असर : द इम्पेक्ट’ नाम की एक  फिल्म प्लान भी की थी. ये फिल्म किन्हीं वजहों के चलते शुरू तक नहीं हो पाई. 

ये भी पढ़ें: फिट रहने के लिए सुबह नाश्ते में क्या खाते हैं आपके पसंदीदा सितारे?, जानें 

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss