Big Budget Indian Films: इंडियन सिनेमा में इन फिल्मों का बजट है सबसे ज्यादा, जाने कौन सी फिल्म है सबसे महंगी

आज हम आपको ऐसे ही कुछ फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका बजट तो भारी-भरकम है ही और इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार कलेक्शन किया है.
 
Big Budget Films
Prabhas, Ramcharan Instagram

Big Budget Indian Films: इंडियन सिनेमा में कई सारी ऐसी फिल्में है जो काफी भारी-भरकम बजट में बनी हैं. इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर भी जबरदस्त कलेक्शन किया है और साथ ही साथ इन फिल्मों की स्टार कास्ट भी जबरदस्त रही. आज हम आपको ऐसे ही कुछ फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका बजट तो भारी-भरकम है ही और इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार कलेक्शन किया है.

PS - l

इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार विक्रम और ऐश्वर्या राय ने अहम भूमिका निभाई थी. इस फिल्म का बजट 500 करोड रुपए था और बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म में झंडा गाड़ दिए थे. यह फिल्म 30 सितंबर 2022 को रिलीज हुई थी.

2.0

रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म साल 2010 में आई थी और उसका बजट 570 करोड रुपए था. यह फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आई थी और बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने शानदार कमाई की थी.

आरआरआर

एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित फिल्म आरआरआर 550 करोड रुपए के बजट में बनी थी और इस फिल्म में जूनियर एनटीआर, रामचरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट जैसे दिग्गज कलाकार नजर आए थे. इस फिल्म को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था.

साहो 

साउथ सुपरस्टार प्रभास स्टारर फिल्म साहो साल 2019 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म का बजट 350 करोड़ रुपए था. हालांकि इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिलाजुला रिस्पांस मिला था. 

राधे श्याम

इस फिल्म में एक्टर प्रभास और साउथ एक्ट्रेस पूजा हेगडे एम भूमिका में नजर आए थे और इस फिल्म का बजट 350 करोड़ रुपए था. इस फिल्म को हिंदी तमिल तेलुगु और मलयालम भाषा में रिलीज किया गया था. दर्शकों को इस फिल्म की कहानी बेहद पसंद आई थी.

Tags

Share this story