Bollywood Celebrities Diet Plan: फिट रहने के लिए सुबह नाश्ते में क्या खाते हैं आपके पसंदीदा सितारे?, जानें 

आपके पसंदीदा सेलिब्रिट सेहत पाने के लिए क्या-क्या करते हैं. वो कितना खाते हैं, क्या खाते हैं और कौन सी एक्सरसाइज करते हैं. 
 
Celebs diet plan

Bollywood Celebrities Diet Plan: बॉलीवुड सेलिब्रिटी किसी चमचमाते सितारे से कम नहीं लगते हैं. उनके लुक्स और सेहत देखें सभी उन पर फिदा हो जाते हैं. जहां बॉलीवुड अभिनेत्री और अभिनेता हमेशा आपने फिगर को मैंटेन रखते हैं. तो वहीं उनको चाहने वाली जनता इनको एक दम फिट और फाइन देखकर काफी ज्यादा इम्प्रेस होती है. लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि आपके पसंदीदा सेलिब्रिटी सेहत पाने के लिए क्या-क्या करते हैं. वो कितना खाते हैं, क्या खाते हैं और कौन सी एक्सरसाइज करते हैं. नहीं तो आज हम आपको बताने वाले हैं कि बॉलीवुड के ये सितारे खुद को फिट और मेंटेन रखने के लिए क्या डाइट प्लान फॉलो करते हैं. 

1 - जॉन अब्राहम 

 जॉन अब्राहम अपनी मस्त बॉडी के लिए जाने जाते हैं. बॉलीवुड का ये हैंडसम हंक अपनी बॉडी से अच्छी-अच्छी हसीना को घायल करने की ताकत रखता है. लेकिन जॉन ने ऐसी बॉडी मैंटेन करने के लिए कड़ी मेहनत की है. जॉन अब्राहम अपने नाश्ते में 6 अंडे, 4 ब्रेड मक्खन के साथ, 10 बादाम, और एक बड़ा गिलास जूस पीते हैं. इसके अलावा वो रोज एक्सरसाइज भी करते हुए नजर आते हैं.  

2 -  मलाइका अरोड़ा  

मलाइका अरोड़ा की उम्र इस समय लगभग 49 साल की है. इस उम्र में भी बॉलीवुड की कई न्यूकमर्स एक्ट्रेस को अपने फिगर से मात देती हुई नजर आतीं हैं. मलाइका ऐसा फिगर पाने के लिए स्ट्रिक्ट डाइट के साथा-साथ स्ट्रिक्ट फिटनेस रूटिन फॉलो करती है. वो सुबह नाश्ते में इडली, पोहा, उपमा या दलिया खाती हैं. मलाइका खुद को मैंटेन रखने के लिए फल भी अपनी डाइट में लेती है.

3 - दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस में दीपिका पादुकोण का नाम हेमशा आता है. दीपिका ने जब बॉलीवुड में डेब्यू किया था तब भी वो इतनी ही फिट थी और आज भी वो इतनी ही फिट हैं. उन्होंने अपने फिगर को मैंटेन करने के लिए जिम में एक्सरसाइज कर जमकर पसीना बहाया है. वो सुबह नाश्ते में उपमा या डोसा और अंडे या ऑमलेट खाती हैं.

4 - सलमान खान

भारत के सबसे हॉट और फिट स्टार्स में शामिल सलमान खान इस उम्र में भी पूरी तरह फिट हैं. उनका डाइट प्लान काफी लंबा और बड़ा है जो उनको चुस्त और तंदरुस्त रखने में मदद करता है. सल्लू भाई अक्सर जिम में पसीना बहाते हुए नजर आते हैं. वो ब्रेकफास्ट में लो फैट दूध के साथ 4 अंडे का सिर्फ सफेद वाला हिस्सा लेत हैं. इसके साथ ही वर्कआउट से पहले 2 अंडे का सिर्फ सफेद वाला हिस्सा, एमिनो एसिड टैबलेट और प्रोटीन शेक और वर्कआउट के बाद बादाम, ओट्स, तीन अंडे का सिर्फ सफेद वाला हिस्सा, प्रोटीन बार लेते हैं. इसके अलावा वो अपने खाने में मछली या चिकन भी लेते हैं. 

5 - शिल्पा शेट्टी 

बॉलीवुड पर एक समय राज करने वाली शिल्पा शेट्टी आज भी अपनी अदाओं से सभी को दीवाना बना लेतीं हैं. उनके फिगर को देख आज भी अच्छे-अच्छों का दिल डोल जाता है. शिल्पा सुबह नाश्ते में एक कटोरी दलिया औऱ चाय लेती हैं. इसेक बाद वो जिम में समय बिताती हैं और फिर बाद में प्रोटीन शेक, जो खजूर और आठ किशमिश खाती हैं. इसके साथ ही उनके खाने में हरी सब्जियां भी शामिल रहतीं हैं.

ये भी पढ़ें: Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani के लिए आलिया और रणबीर ने वसूली मोटी रकम, अंतर सुन उड़ जाएंगे होश

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss